पहली बार दबंग अंदाज़ में नज़र आएंगे आयुष्मान खुराना, ‘आर्टिकल 15’ में बनेंगे IPS ऑफिसर

1 min


ayushmann_khurrana

बॉलीवुड में अबतक चॉकलेटी बॉय के किरदार में नज़र आने वाले एक्टर आयुष्‍मान खुराना पहली बार दबंग अवतार में नजर आने वाले हैं। जी हां, रणवीर सिंह के बाद आयुष्‍मान खुराना भी पुलिस की वर्दी पहने दिखाई देने वाले हैं। ‘मुल्‍क’ फिल्म के डायरेक्‍टर अनुभव सिन्हा की फिल्म में आयुष्‍मान खुराना IPS ऑफिसर बनेंगे। इस फिल्म का नाम होगा आर्ट‍िकल 15 (धर्म जाति लिंग पर भेद का प्रतिशेध) जिसका फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने आयुष्‍मान खुराना का फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसमें वह IPS ऑफिसर की वर्दी में नजर आ रहे हैं और उनके पीछे नीली बत्‍ती लगी पुलिस की जीप दिखाई दे रही है। आंखों पर काला चश्‍मा, हाथ में सफेद कागज और चेहरे पर एक ईमानदार ऑफिसर का तेज लिए आयुष्‍मान फर्स्‍ट लुक में दमदार नजर आ रहे हैं। उनकी बांह पर उत्‍तर प्रदेश पुलिस का लोगो भी लगा है जिससे साफ है कि ये कहानी यूपी की होगी।

तरण आदर्श ने ट्वीट में बताया कि फिल्म की शूटिंग 1 मार्च से लखनऊ में शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में ईशा तलवार लीड रोल में नजर आएंगी। उनके अलावा मनोज पहवा, सयानी गुप्‍ता , कुमुद मिश्रा और मोहम्‍मद जीशान अयूब भी महत्‍वपूर्ण किरदारों में होंगे!

बता दें, कि आयुष्‍मान खुराना ने 2012 में शुजीत सरकार की फिल्म ‘विकी डोनर’ से एक्‍ट‍िंग की दुनिया में कदम रखा था और उसके बाद अलग अलग तरह के गंभीर विषयों पर कॉमेडी की मदद से उन्‍होंने खुद की एक खास पहचान बनाई। 2018 में उनकी फिल्म ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ रिलीज हुई थी और दोनों को ही दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला था। इस साल उनकी तीन फिल्में लाइन में हैं। ‘आर्ट‍िकल 15’ के अलावा ‘वही ड्रीम गर्ल’ और ‘बाला’ में नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये