Ayushmann Khurrana New Movie / अब एक्शन थ्रिलर मूवी में दिखेंगे आयुष्मान खुराना, ऐसा होगा रोल

1 min


Ayushmann Khurrana New Movie

आर्टिकल 15 के बाद अनुभव सिन्हा के साथ दोबारा काम करेंगे आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana New Movie)

‘विक्की डोनर’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले आयुष्मान खुराना ने बेहद ही कम समय में बेहतरीन फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, अंधाधुन , शुभ मंगल ज्यादा सावधान, ड्रीम गर्ल और  आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों में काम कर आयुष्मान ने खुद को साबित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। आयुष्मान की फिल्में लीग से थोड़ी हटके होती है। और अब ख़बर है कि वो एक एक्शन थ्रिलर मूवी(Ayushmann Khurrana New Movie) में नज़र आने वाले हैं।

अनुभव सिंहा करेंगे फिल्म को डायरेक्ट(Ayushmann Khurrana New Movie)

इस बेनाम फिल्म को अनुभव सिंहा डायरेक्ट करेंगे। अनुभव सिंहा के साथ आयुष्मान पहले भी काम कर चुके हैं फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में। फिल्म को ना सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिटिक्स ने भी काफी पसंद किया था। और इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक का स्क्रीन अवॉर्ड आयुष्मान को मिला था। वहीं अब ये जोड़ी दोबारा एक साथ नज़र आने वाली है। ख़बर है कि य एक एक्शन थ्रिलर मूवी(Ayushmann Khurrana New Movie) होगी जिसे अनुभव सिंहा डायरेक्ट करेंगे और लीड रोल में होंगे आयुष्मान खुराना। फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है।

फिल्म का टाइटल भले ही अभी फाइनल नहीं हुआ हो लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट रिवील कर दी गई गई है। बताया जा रहा है कि आयुष्मान खुराना स्टारर से एक्शन थ्रिलर मूवी इसी साल 16 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

आयुष्मान की दिली इच्छा हुई पूरी

Ayushmann Khurrana New Movie

Source – News 18

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की रिलीज़ के बाद खुद आयुष्मान खुराना ने ये बात कही थी कि वो एक्शन फिल्मों में काम करना चाहते हैं। और अनुभव सिंहा अब उनकी ये दिली इच्छा पूरी करने जा रहे हैं। उन्हें एक्शन थ्रिलर फिल्म में साइन कर लिया गया है। आयुष्मान को एक्शन थ्रिलर मूवी(Ayushmann Khurrana New Movie) में देखना वाकई एक अलग एक्सपीरिएंस होगा। क्योंकि इससे पहले उन्होने अलग तरह की फिल्मों में काम किया है। आयुष्मान रोमांटिक कॉमेडी ‘विक्की डोनर’, समलैंगिक रिश्तों पर बनी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, सामाजिक विषय पर बनी ‘आर्टिकल 15’, थ्रिलर – क्राइम मूवी अंधाधुन में बेहतरीन अदाकारी की झलक दिखा चुके हैं।

गायनेकोलॉजिस्ट के किरदार में भी नज़र आने वाले हैं आयुष्मान खुराना

विक्की डोनर में ‘स्पर्म डोनर बनने’, शुभ मंगल ज्यादा सावधान में ‘गे’ बनने के बाद अब आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म में ‘गायनेकोलॉजिस्ट’ बने नज़र आने वाले हैं। और ये फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मों की ही तरह बिल्कुल अलग सब्जेक्ट और कहानी लिए नज़र आएगी। फिल्म का नाम ‘स्त्री रोग विभाग’ रखा गया है। और ये टाइटल ही फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज़ पैदा कर रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अलाया फर्नीचरवाला नज़र आएंगी। जिन्होने हाल ही में सैफ अली खान के साथ ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

और पढ़ेंः क्यों Shubh Mangal Zyada Saavdhan को रिलीज से पहले ही कई देशों में किया गया बैन ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये