केस के बाद सोनू निगम ने किया गुड़ मॉर्निंग के साथ अज़ान का वीडियो पोस्ट

1 min


बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम पिछले कई दिनों से लगातार विवादों में बने हुए हैं और अब उन्होंने अज़ान का एक वीडियो गुड मॉर्निंग के साथ ट्वीट किया है।

हम आपको बता दें की ये विवाद तब से शुरू हुआ जबसे उन्होंने मस्जिदों में होने वाली अजान की वजह से सुबह की नींद में खलल पड़ने से नाराज होकर एक विवादित ट्वीट कर दिया था जिसमे उन्होंने मंदिर मस्जिद और गुरुद्वारों में लाऊड स्पीकर यूज़ करने की बात को धर्मों की गुंडा गर्दी बताया। लेकिन मीडिया में सिर्फ इस बात को इस्लाम से जोड़ कर दिखाया गया। जिसके बाद देश में विवादों को दौर शुरू हो गया। कुछ लोग उनके सपोर्ट में आए तो कुछ ने उनके इस ट्वीट पर गलत कमेंट किये।

मीडिया के गलत तरह से इस न्यूज़ को दिखाने और फ़ैलाने के बाद मामला इतना बढ़ गया की सोनू निगम ने सामने से आकर अपना पक्ष स्पष्ट किया और बताया सोनू निगम ने अपने बयान पर सफाई भी दी। सोनू ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने अज़ान पर नहीं बल्कि लाउडस्पीकर पर सवाल उठाया था। साथ ही इस सिंगर ने ये भी साफ कर दिया है। की ऐसा बयान उन्होंने सिर्फ मस्जिदों में होने वाले लाउडस्पीकर के इस्तेमाल की वजह से नहीं बल्कि मंदिर और गुरूद्वारे के लिए भी दिया है। सोनू निगम ने कहा है कि वो सभी धर्मों का सम्मान करते हैं।

लेकिन इसके बावजूद शनिवार को सोनू निगम के खिलाफ पुणे की अदालत में  हेमंत पाटिल और अनवर शेख ने केस दर्ज करने की अर्ज़ी दाखिल की और सोनू निगम पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया। जिसके अगले ही दिन सोनू निगम ने दो मिनट बीस सेंकेंड का वीडियो ट्वीट किया जिसमें सुबह के समय अजान की आवाज सुनाई दे रही है। और इसके साथ उन्होंने ”गुडमॉर्निंग इंडिया भी कहा।

https://twitter.com/sonunigam/status/855938924086218752


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये