शूटिंग के दौरान अज़हर खान ने सेलिना जेटली के साथ किया लव मेकिंग सीन, पर हो गए बेहोश

1 min


‘सीजन्स ग्रीटिंग्स ‘ की शूटिंग में सेलिना जेटली के साथ लव मेकिंग सीन करने के बाद अज़हर खान हो गए थे बेहोश

आजकल बॉलीवुड में लव मेकिंग सीन्स को परदे पर दिखाना आम बात हो गई है। हर फिल्म में एक किस सीन तो दिख ही जाता है। हाल ही में सेलिना जेटली के साथ लव मेकिंग सीन करते हुए ऐसी घटना हुई कि उसने पूरे क्रू को हैरान कर दिया। दरअसल ‘सीजन्स ग्रीटिंग्स’ के एक लव मेकिंग सीन के दौरान अज़हर खान को सेलिना जेटली को किस करना था पर दो महीने से नमक और शकर से दूर एक्टर अज़हर खान सेलिना जेटली के साथ लव मेकिंग सीन करने बाद लो ब्लड प्रेशर के कारण बेहोश हो गए। जी5 पर 15 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म ‘सीजन्स ग्रीटिंग्स’ के साथ सेलिना जेटली एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं और इसी शूट के दौरान एक्टर के साथ यह हादसा हुआ।

डायरेक्टर ने रात में लव मेकिंग शूट करने का किया था फैसला

 अज़हर खान सेलिना जेटली

Source – Instagram

राम कमल मुखर्जी की यह हिंदी फिल्म रितुपर्णो घोष को समर्पित है। खबरों के मुताबिक प्रोडक्शन टीम के सूत्र का कहना है, ‘डायरेक्टर राम कमल ने लवमेकिंग सीन के बाद डायलॉग पोर्शन शूट करने का फैसला किया था और तब रात में लव मेकिंग शूट प्लान हुआ। अजहर खान ने अपनी डाइट स्किप कर दी और थोड़ा लिक्विड ही लिया। हालांकि हम उसे कहते रहे कि उन्हें कुछ खा लेना चाहिए लेकिन उन्होंने कहा कि वह पैकअप के बाद खाएंगे। शूट दो घंटे आगे बढ़ गया इसलिए उन्हें असहज महसूस हुआ।’

ब्लड प्रेशर के कारण हुए बेहोश

अज़हर खान सेलिना जेटली

 

Source – Outlookindia

यह एक स्टेडिकैम शॉट था जिसके लिए सिनेमैटोग्राफर प्रवेन्दु मोंडल और सभी वुमन क्रू मेबर्स को ही केवल कमरे के अंदर जाने की अनुमति थी। हमारे पास सेट पर एक इन्टिमेट सीन सुपरवाइजर था जो पुरुष और महिला एक्टर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करेगा। शॉट के बाद जब अजहर सोफे पर लगभग बेहोश होकर गिर गए तो उन्हें महसूस हुआ कि उनका ब्लड प्रेशर गिर गया है। तभी सेलिना ने तुरंत अपने कमरे से कुछ डार्क चॉकलेट मंगवाई और ग्लूकोज वाला पानी पिलाया। रिपोर्ट्स थी कि एक्टर शेड्यूल से पहले दो महीने की स्ट्रिक्ट डाइट पर थे । वह स्क्रीन पर परफेक्ट दिखना चाहता थे।

अपने लुक में कोई समझौता नहीं करना चाहता था

 अज़हर खान

Source – Midday

जब अजहर खान से इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘यह सच है। मुझे यह अच्छा नहीं लग रहा था क्योंकि मुझे लगा था कि हम सुबह सबसे पहले सीन खत्म कर लेंगे और फिर मैं अपना खाना खा सकता हूं। लेकिन राम कमल सर ने सीन को सुबह और रात में ब्रेक करने का फैसला किया। मुझे पता था कि मैं परेशानी में हूं। लेकिन मैं अपने सीन और अपने लुक में कोई समझौता नहीं करना चाहता था।

मैंने उस बॉडी को पाने के लिए 60 दिनों तक कड़ी मेहनत की है, और मैं इसे प्रभावित नहीं होने दे सकता। वह भी केवल कुछ घंटों के लिए। मुझे याद है कि सेलिना ने अपने खाने में से ग्रील्ड मछली कैसे शेयर की और मुझे भूखा न रहने के लिए कहा। इतने बड़े स्टार होने के नाते उसने मुझे बराबर माना और मेरे सीन में बहुत मदद की।’

 ‘सीजन्स ग्रीटिंग्स’ का ट्रेलर देखे यहाँ

और पढ़ेंः शिमला की रामलीला में सीता का किरदार निभाता था बॉलीवुड का सबसे ख़तरनाक विलेन !


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये