बी प्राक का नए गाने ‘दिल तोड़ के’ ने रिलीज़ के साथ ही मचाया धमाल, देखें IAS अधिकारी अभिषेक सिंह की दमदार एक्टिंग

1 min


Dil Tod Ke

‘दिल तोड़ के’ गाने की यूट्यूब पर बल्ले बल्ले, 4 दिन में 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज़

आज के युवाओं के दिलों में बसने वाले सिंगर बी प्राक का नया गाना ‘दिल तोड़ के’ रिलीज़ क्या हुआ मानो यू ट्यूब पर तहलका मच गया। गाने को लेकर लोगों में क्रेज का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 4 दिन में ही गाने को 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही कारण है कि रिलीज के बाद से ही ये गाना नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

IAS अधिकारी अभिषेक सिंह ने की है एक्टिंग

इस गाने की खासियत ये है कि इसमें आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने एक्टिंग की है। यही कारण है कि लोग इसे पूरे क्रेज़ के साथ देख रहे हैं वहीं अभिषेक सिंह की एक्टिंग के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। दिल तोड़ के गाने से पहले अभिषेक शॉर्ट फिल्म ‘चार पन्द्र’ में अपनी प्रतिभा की झलक दिखा चुके हैं। और एक बार फिर अभिषेक ने रोमांटिक अंदाज़ से समां बांध दिया है। गाने में अभिषेक ने एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाई है जो दिल टूटने के दर्द के दौर से गुज़र रहा है। अभिषेक के अलावा गाने में जुबीन शाह और कश‍िश वोहरा भी हैं। म्यूजिक वीड‍ियो को कंपोज किया है रोचक कोहली ने, बोल लिखे हैं मनोज मुंतशिर ने और गाना गाया है आवाज बी प्राक ने। अगर आपने अब तक ये गाना नहीं सुना है तो ज़रा यहां नज़र डालिए।

दिल्ली क्राइम 2 में भी नज़र आने वाले हैं अभिनेता

जल्द ही अभिषेक सिंह नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ दिल्ली क्राइम के दूसरे सीज़न में भी नज़र आएंगे। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं इसके पहले सीज़न की बात करें तो वो दिल्ली में 16 दिसंबर, 2012 को हुए निर्भया केस पर आधारित था। जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

और पढ़ेंः कंगना रनौत पर अनुराग कश्यप का बयान, कहा- ‘यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये