बी4यू कड़क- अब टीवी जगत का हर फिल्मी सफर होगा एक दम कड़क

1 min


b4u jadak

टेलिविजन नेटवर्क ‘बी4यू’ ने अपने विस्तार की दिशा में एक और सफल कदम बढ़ाते हुए, पिछले दिनों अपना एक नया चैनल ‘बी4यू कड़क’ लॉन्च किया है। यह चैनल खास तौर पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के डब्ड वर्जन और सुपरहिट हिंदी फिल्मों का प्रसारण कर रहा है, और अपनी लॉन्चिंग से महज दो माह के भीतर ही दर्शकों के बीच व्यापक लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहा है। बी4यू नेटवर्क को मुख्यरूप से बॉलीवुड म्यूजिक और मूवी चैनलों के लिए जाना जाता है, वहीँ बी4यू कड़क, हिंदी मूवी सेगमेंट में अपनी प्रीमियम पेशकश के साथ आता है। बी4यू कड़क एक हिंदी मूवी चैनल है जो एचएसएम बाजार में शहरी और ग्रामीण दर्शकों को लोकप्रिय बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय डब फिल्मों के मनोरंजन से बांधता है।

बी4यू कड़क, 101 वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर फिल्मों के एक बैंक के साथ दर्शकों के बीच मौजूद है। दरअसल भारतीय संस्कृति में 101 की संख्या को शुभ माना जाता है, इसी के साथ चैनल की योजना इन प्रीमियर फिल्मों के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करने की है। यहां आपको सिर्फ वही फिल्में देखने को मिलती हैं जिनका प्रसारण टीवी जगत पर पहले कभी नहीं किया गया। इनमें से अधिकांश प्रीमियर ष्ओरिजनल ब्लॉकबस्टरष् और ष्अवार्ड विनिंग फिल्म्सष् शामिल हैं। बी4यू कड़क को बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय डब फिल्मों से अलग और अनुभवी फिल्म निर्माताओं द्वारा बनाई गई ताजा, सार्थक और मनमाफिक सामग्री परोसने वाली, हिंदी फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के हिसाब से तैयार किया गया है। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि भारतीय दर्शकों की ज्यादातर संख्या तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम भाषाओं की हिंदी डब फिल्में देखना पसंद करती है, इसकी एक खास वजह भी है कि इन राजकीय भाषाओं की अधिकतर फिल्में लोगों के अंदर उत्सुकता पैदा करती है और दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है।

101 वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के अलावा चैनल पर प्रसारित होने वाली ज्यादातर फिल्में हाथों हाथ पसंद की जाने वाली सुपरहिट फिल्मों के हिंदी रीमेक हैं सूर्यवंशम (तेलुगु – सोर्यवंशम), नायक (तमिल-मुधलवन), चाची 420 (तमिल – अववयन्मुमी), द्रीश्यम (मलयालम-द्रिशम), रहना है तेरे दिल में (तमिल – मिन्नले), राजा बाबू (तेलुगु – राजा बाबू) जैसी फिल्मों के साथ कई अवार्ड विनिंग फिल्मों कन्नड़ – अकालरात्रि, तेलुगु-दंडुपाल्यम जैसी फिल्में भी शामिल है। टीवी पर दर्शकों के ओटीटी अनुभव के लिए इन सभी फिल्मों को हिंदी में डब किया जाता है।

युवा दर्शकों से अपील करने के लिए, चैनल ने लॉन्चिंग के समय पर बड़े पैमाने में लोगों के बीच फिल्मों के पागलपन को दर्शाने वाले रैप सॉन्ग का टीजर पेश किया गया था। ष्कड़क है बॉसष् टैगलाइन के साथ चैनल युवा दर्शकों में अपनी तगड़ी पकड़ बना रहा है. दरअसल ये टैग लाइन इसी बात का प्रतीक है कि जो लोग मुख्यधारा की कहानियों से ऊब चुके हैं और अपने जीवन में कुछ नया चाहते हैं, उनकों यहां, बेशक एकदम कड़क मजा  मिलेगा!!!

बी4यू नेटवर्क 100 से अधिक देशों में 300 मिलियन से अधिक दर्शकों के साथ अग्रणी टेलीविजन नेटवर्क है। बी4यू म्यूजिक हिंदी म्यूजिक सेगमेंट में शीर्ष 3 चैनलों में से एक है, जबकि बी4यू मूवीज भारत में हिंदी मूवी शैली में शीर्ष 4 चैनलों में से एक है। बी4यू ने हाल ही में एक भोजपुरी मूवी चैनल बी4यू भोजपुरी के साथ क्षेत्रीय मनोरंजन में भी एंट्री मारी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये