शाहरुख़ खान ने मुंबई आर-सिटी मॉल में लॉन्च किया “इनोक्स का 9 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स”

1 min


बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान हाल ही दुबई से वापिस आये है खास मुंबई घाटकोपर के ‘आर -सिटी मॉल में 7-स्टार मल्टीप्लेक्स वाले “इनोक्स 9 मूवी स्क्रीन मल्टीप्लेक्स” को लॉन्च करने के लिए। शाहरुख़ चाहते है की इंडियावाले भी दूसरे देशों के तरह 7-स्टार मल्टीप्लेक्स थिएटर का लुत्फ़ ले सके। इसलिए उन्होंने इनोक्स के डायरेक्टर मिस्टर सिद्धार्थ जैन और सी.इ.ओ. मिस्टर अलोक टंडन के साथ कल मुंबई में इनोक्स के नए 9 स्क्रीन वाले मल्टीप्लेक्स को लॉन्च किया है।

इस थिएटर में लेजर प्रोजेक्शन, जिसमें 300% की बढ़ी हुई तस्वीर की गुणवत्ता (आईओएक्स द्वारा लाया गया देश में पहला इनोक्स), आईएमएक्स स्क्रीन, एक्सप्लोसिव डॉल्बी एटीएमओएस साउंड, 4 हजार रिजोल्यूशन और उज्ज्वल 3D प्रक्षेपण के लिए वोल्फोनी स्मार्टक्रिस्टल समाधान है।

“शाहरुख ने इनॉक्स में अपने अनुभव पर कहा “यह जगह व्यर्थता को फैलता है इस 7-स्टार सिनेमा के चमत्कार का सामना करने के बाद, मैं सच कह सकता हूं कि सिनेमा देखने का स्तर काफी ऊँचाई तक पहुंच गया है,  प्रौद्योगिकी और लक्जरी के मामले में मैं आर-सिटी में INOX को बहुत ही शुभकामनाएं देता हूं, और अपने दर्शकों को इसकी 7 स्टार सेवाओं प्रदान करने के लिए आश्वासन देता हूं। लाइव द मूवी!

Alok Tandon, Shahrukh khan, Siddharth Jain
Alok Tandon, Shahrukh khan, Siddharth Jain
Alok Tandon, Shahrukh khan, Siddharth Jain
Alok Tandon, Shahrukh khan, Siddharth Jain

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये