आमिर खान के बर्थडे पर लांच होगा फिल्म ‘बागी’ का ट्रेलर

1 min


इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘बागी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म का पोस्टर तो आप हाल ही में देख ही चुके हैं वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है।
अगर आप इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं तो आपका ये इंतजार 14 मार्च को यानि कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के 51वें जन्मदिन पर खत्म होगा। गॉसिप्स की मानें तो ऐसा संयोगवश नहीं बल्कि टाइगर ने खुद फिल्म का ट्रेलर उनके जन्मदिन पर लांच किए जाने की इच्छा जाहिर की है। मायानगरी के सूत्रों की मानें तो टाइगर, आमिर को अपना लकी चार्म मानते हैं। वैसे सुनने में ये भी आया है कि एक्टिंग और स्क्रिप्ट पर मेहनत के लिए टाइगर कई बार आमिर से शिक्षा ले चुके हैं। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर अपनी फिल्म के ट्रेलर लांच से सीधे आमिर के घर जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देंगे साथ ही वो उन्हें अपनी फिल्म का ट्रेलर भी दिखाएंगे।
बता दें कि जन्मदिन के मौके पर आमिर अपनी मां के साथ होंगे दरअसल उनकी ये इच्छा थी कि आमिर अपने 51वें बर्थ डे पर उनके पास ही रहें, जिसके चलते आमिर ने अपना विदेश जाना भी कैंसिल कर दिया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये