बाहुबली को मिला मैट्रीमोनियल ऐड का ऑफर

1 min


‘बाहुबली’ यानी प्रभास के फैंस को जल्द ही उनका नया अवतार देखने को मिल सकता है। जी हां, ‘बाहुबली’ प्रभास जल्द ही आपको मैट्रीमोनियल ऐड करते हुए नजर आएंगे। खबर है कि देश की कई मैट्रीमोनियल साइट प्रभास को अपने मैट्रीमोनियल का चेहरा बनाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इसके लिए प्रभास की टीम से बातचीत भी की जा रही है।

हर कंपनी प्रभास को अपना ब्रांड अम्बेसडर बनाना चाहती है

खबरों के मुताबिक, ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी की रिलीज के बाद से प्रभास भारत के पसंदीदा बैचलर बन गए हैं। ऐसे में उनके पास मैट्रीमोनियल वेबसाइट के ऑफर्स की लाइन लग गई है। क्योंकि प्रभास की बढ़ती हुई फैन फॉलोइंग को देखते हुए हर कंपनी प्रभास को अपना ब्रांड अम्बेसडर बनाना चाहती है। दो वेबसाइट्स ने इस सिलसिले में प्रभास से कॉन्टैक्ट किया है और इसके लिए वो प्रभास को बड़ी फीस भी ऑफर कर रहे हैं।

यहां इंट्रेस्टिंग बात ये है कि ‘बाहुबली’ की शूटिंग के दौरान प्रभास के लिए शादी के प्रपोजल्स की भीड़ लग गई थी। ये प्रपोजल देश और विदेश दोनों ही तरफ से आए थे। जबकि प्रभास एंडोर्समेंट के मामले में अपने ऑब्शन पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक किसी वेबसाइट को हां नहीं कहा है। लेकिन जल्द ही वो इस बारे अपना फैसला ले सकते हैं।

SHARE

Sangya Singh