‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ के सारे गाने हुए रिलीज देखें वीडियो

1 min


साल 2015 की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली द बिगनिंग’ का सीक्वल ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आए दिन फिल्म के बारे में कुछ कुछ ना नया सामने आता है। हाल ही में फिल्म के पोस्टर टीजर और ट्रेलर के बाद अब इस फिल्म के सारे गाने भी रिलीज हो गए है। ओका प्रणाम, साहोर बाहुबली, हमसा नावा, कन्ना निदुरिनचरा और डंडालय्या सहित इन पांच गानों को तेलुगु भाषा में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इन सभी गानों को दर्शक काफी पसंद कर रहे है।

इन पांच गानों में एक गाना पंजाबी गायक दलेर मेहंदी ने भी गाया है खूबसूरत म्यूजिक से सजे इन गानों का म्यूजिक तेलुगु सिनेमा के जाने-माने नाम एम. एम. कीरावानी ने दिया है जिन्होंने हिंदी फिल्मों में एम. एम. करीम नाम से म्यूजिक दिया है. ‘ज़ख़्म’, ‘सुर’, ‘जिस्म’, ‘क्रिमिनल’, ‘रोग’, ‘स्पेशल छब्बीस’ और ‘बेबी’ में उनका संगीत रहा है।

आपको बता दें कि एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली 2  देशभर की 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी जो भारत में अब तक का हाइएस्ट रेकॉर्ड है। फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया , राम्या कृष्णन, सत्यराज लीड रोल में हैं. यह फिल्म इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये