बालवीर का चार नये ‘दुष्ट कमांडर्स’ से होगा सामना  

1 min


बालवीर एक काल्पनिक टीवी सीरीज है, जिसमें सुपरहीरो बालवीर दर्शकों को परीलोक के रोमांचक दौरों पर ले जाता है। बाल वीर बच्चों का रक्षक है तथा दुष्ट परियों और अंधेरे में रहने वाले बाशिंदों के गलत इरादों से उनकी रक्षा करता है। बालवीर और उसके दोस्त दुष्टों और बुरे बलों के गलत इरादों से लड़ते हैं और स्वाभाविक न्याय के साथ व्यवस्था को बरकरार रखते हैं।

इस शो की कहानी में डूबा डूबा (श्रीधर वत्सर) को महाविनाशिनी परी (अश्का गोराडि़या) की बालवीर से छुटकारा पाने की दुष्ट योजना के बारे में पता चलता है। वह चिंतित हो जाता है और इसकी खबर रानी परी (सुदीपा सिंह) को देता है।

रानी परी चार कमांडर्स को महाविनाशिनी परी को पकड़ने और उसे वापस लाने का आदेश देती है, लेकिन जब ये कमांडर्स उसे ढूंढ लेते हैं, तो वह उन्हें दुष्ट कमांडर्स में बदल देती है और उन्हें रानी परी के विरूद्ध कर देती है। इन चारों कमांडरों के पास दुष्ट शक्तियां भी हैं और अब ये रानी परी व बालवीर के साथ संघर्ष करेंगे। ये चारों दुष्ट कमांडर- तेजवार (मनीष बिस्ला), लोहावार (गौरव वालिया), वज्रवार (मोहित सेठिया) और दानशिक (गुरप्रीत सचदेव) परीलोक और धरती पर बच्चों की रक्षा करने वाले बालवीर एवं उसके किड गैंग से मुकाबला करेंगे।

अश्का गोराडि़या, जोकि महाविनाशिनी परी का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, ‘‘अगला ट्रैक उतार-चढ़ाव से भरपूर है। मेरा किरदार अच्छाई के विरूद्ध संघर्ष में कई पहलू बदलता नजर आयेगा। रोमांच को बढ़ाने के लिये हमारे पास कमांडर्स है, जो बालवीर और रानी परी के साथ युद्ध में मेरा साथ देंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारा ट्रैक पसंद आयेगा।‘‘ क्या रानी परी और बालवीर कमांडर्स को हरा पायेंगे?

अच्छाई और बुराई के बीच युद्ध देखें, बालवीर में सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सब टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये