‘बालवीर रिटर्न्‍स‘ जल्‍द आ रहा है सोनी सब पर

1 min


Baalveer Returns - Coming Soon On Sony SAB

सोनी सब अपने आगामी शो ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ के साथ अपने दर्शकों को एक जादुई सफर पर ले जाने को तैयार है। यह शो पहले से ही अपने आकर्षक प्रोमो से काफी लोकप्रियता बटोर चुका है। बेहद पसंद किया गया शो अपने नये सीजन ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ में अपने शानदार कलाकारों तथा बेहद दिलचस्‍प कहानी के साथ उत्‍सुकता बढ़ाने को तैयार है।

ऑप्टि‍मिस्टिक्‍स एंटरटेनमेन्‍ट द्वारा प्रोड्यूस यह शो, दर्शकों को अच्‍छी और बुरी ताकतों की जादुई दुनिया के अद्भुत सफर पर ले जाने वाला है। उनका चहेता सुपरहीरो ‘बालवीर’ पृथ्‍वी पर बच्‍चों को बचाने की कोशिश करेगा। इस सीजन में बालवीर (देव जोशी) और परियां, बालवीर के उत्‍ताधिकारी की तलाश में होंगे, ताकि वह कहीं ज्‍यादा ताकतवार दुष्‍ट शक्तियों से मुकाबला करने में उसकी मदद कर सके। उन शक्तियों का नेतृत्‍व बेहद ताकतवर टिमनासा (पवित्रा पुनिया)  कर रही है। दो नये जादुई किरदारों शौर्य, बालवीर की मदद करने वाला शेर और अकरोर, दुष्‍ट ब्‍लैक पेंथर के जुड़ने के साथ दर्शकों को थोड़ा और जादुई अनुभव मिलने वाला है।

 बालवीर की भूमिका निभा रहे देव जोशी कहते हैं, ‘’सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ के साथ वापसी करते हुए मैं कितना खुश हूं मैं बता नहीं सकता। पहले सीजन में काफी अच्‍छा अनुभव रहा था और हमें दर्शकों ने जितना प्‍यार दिया उससे मुझे बेहद खुशी मिलती थी। ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ के साथ, पहले से कहीं अधिक भव्‍य होने के साथ मुझे उम्‍मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। यह उनके लिये सारा मनोरंजन लेकर आ रहा है। इस शो का हिस्‍सा बनना काफी मजेदार है, खासतौर से यह एक फंतासी शो है और इसमें सुपरपावर्स तथा गैजेट्स की बात होती है। मुझे नई कास्‍ट के साथ काम करने में मजा आ रहा है और ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ के साथ दुनिया को एक बार फिर बचाने के लिये बालवीर के अंदर बहुत ही जोश भरा हुआ है।‘’

‘बालवीर रिटर्न्‍स’ के बारे में और अधिक जानने के लिये, देखते रहिये सोनी सब

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये