वैलेंटाइन्स डे पर बब्बू मान का एलबम “तेरी याद आती है” रिलीज !

1 min


संगीत उद्योग के सनसनी गायक, बब्बू मान ने अपनी नवीनतम एल्बम तेरी याद आती है, को वैलेंटाइन डे के विशेष अवसर पर दिल्ली के पश्चिम विहार स्थित होटल रेडिसन ब्लू में लॉन्च किया है, लॉन्च के साथ वेलेंटाइन डे पार्टी का भी आयोजन किया गया था। वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया, यह दिल पिघलाने वाला गीत वर्ष का “प्रेम गान” होने का दावा किया गया है।

गीत खुद बब्बू मान द्वारा लिखा गया है और संगीत डीजे शेजवुड के द्वारा निर्देशित है। इस  रोमांटिक ट्रैक में अभिनेत्री स्मिता गोंडकर भी शामिल हैं। लॉन्च के अलावा बब्बू मान ने मीडिया के साथ भी बातचीत की, उन्होंने कहा, “यह गीत “तेरी याद आती है” एक खूबसूरत कहानी बताता है। हमने अलग-अलग तरीकों से प्यार की भावनाओं का पता लगाने की कोशिश की है। मैं वास्तव में वैलेंटाइन्स नहीं मनाता, यह डीजे शेजवुड की योजना थी इस प्यार भरे गीत को वैलेंटाइन डे पर सभी प्रेमियों के लिए लाया जाए।

दूसरी तरफ, डीजे शेज़वुड ने कहा, “हमने वेलेंटाइन के इस खास दिन को चुना क्योंकि यह गाना सचमुच खूबसूरत और सुंदर है, हमारे युवा भारत को मधुर गाने सुनने की उम्मीद है, इसलिए आज हम इस गीत को रिलीज किया।

Babbu Mann launched his album “Teri Yaad Aati Hai”
Babbu Mann launched his album “Teri Yaad Aati Hai”
Babbu Mann launched his album “Teri Yaad Aati Hai”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri