Advertisement

Advertisement

चिड़िया घर में बाबूजी भूत के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगे!

0 148

Advertisement

‘चिड़िया घर‘ एक जिंदादिल परिवार की कहानी है, जिसमें मौजूद विभिन्न सदस्यों की विचित्र आदतें हैं। उनके विविध नामों के अनुसार, प्रत्येक सदस्य की एक अनूठी खासियत है जो उनकी शख्सियत और रवैये को परिभाषित करती है।

इस शो की कहानी का नवीनतम ट्रैक दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगा। चिड़िया घर में राजेन्द्र गुप्ता उर्फ बाबूजी का अतीत उन्हें डराने के लिए वापस आ गया है। चिड़िया घर में एक आत्मा ने प्रवेश किया है। इस आत्मा का किरदार प्रतिभाशाली कलाकार ‘अमि त्रिवेदी‘ निभा रही हैं। अमि चिड़िया घर के प्रत्येक सदस्य के शरीर में एक-एक कर प्रवेश करेंगी और उन्हें मजाकिया एवं अजीबोगरीब हरकतें करवाने के लिए विवश कर देंगी। इससे प्रत्येक व्यक्ति चिंतित हो जाता है और खुद बाबूजी भी काफी परेशान नजर आते हैं। आखिरकार वे उस आत्मा का सामना करने का फैसला करते हैं और उससे पूछते हैं कि आखिर वह चिड़िया घर से क्या चाहती है। आत्मा बाबूजी के सवाल का जवाब देती है और उन्हें बताती है कि यह वही लड़की है, जिससे बाबूजी ने बिना कारण बताये शादी करने से इनकार कर दिया था। वह यह भी बताती है कि वह दिल ही दिल बाबूजी को चाहती थी और उनके द्वारा ठुकराये जाने के बाद उसका दिल टूट गया था।

भूत का किरदार निभा रही अमि त्रिवेदी ने कहा, ‘‘मैं वास्तव में चिड़ियाघर में हास्य किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं। यह टीवी पर सबसे हास्यप्रद शोज़ में से एक है। सभी कलाकारों के साथ काम करना अद्भुत अनुभव रहा और मैंने उनके साथ खूब मस्ती की। एक आत्मा के रूप में मेरा प्रवेश वाकई में दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगा। मैं एक बार फिर चिड़ियाघर में आना पसंद करूंगी।‘‘

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply