बादशाह के आने वाले म्यूजिक वीडियो में वैष्णवी प्रजापति

1 min


बादशाह ने राघव जुयाल के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे बड़े किड्स​ रिएलिटी डांस शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में अपना स्वैग दिखाया। बादशाह स्वैग क्वीन की परफॉर्मेंस देखकर इतने ज्यादा अचंभित थे कि उन्होंने अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो में आने का ऑफर भी उन्हें दे दिया।

बादशाह के साथ काम करने का लाइफटाइम मौका मिला

वैष्णवी प्रजापति ने जब अपने सुपर गुरु मनन के साथ ‘डीजे वाले बाबू’ गाने पर अपने कूल मूव्स दिखाने शुरू किए तो बादशाह बिल्कुल अचंभित रह गए। जब वैष्णवी प्रजापति ने अपने सिग्नेचर मूव्स दिखाएं तो वह अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएं और उन्होंने तुरंत इस अवसर का लाभ उठाते हुए अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो में उन्हें एक भूमिका ऑफर कर दी। वैष्णवी ने बादशाह को उनके सिग्नेचर मूव्स करने की चुनौती भी दी जिसे वह नहीं कर पाएं। वैष्णवी इस ऑफर को स्वीकार करके बहुत खुश थी और सुपर जजों ने भी उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। हमारी स्वैग क्वीन जो केवल पांच साल है, उन्हें बादशाह के साथ काम करने का लाइफटाइम मौका मिला है। वैष्णवी खुश थी क्योंकि उन्हें सुपर डांसर चैप्टर 2 में आने के बाद ही यह मौका मिल पाया।

सेट से जुड़े स्रोत ने बताया, “यह वैष्णवी और उनके माता-पिता के लिए एक खुशनुमा मौका था। उस परफॉर्मेंस के बाद, उन्हें तुरंत ही यह भूमिका ऑफर कर दी गई और एक भी सेकंड गवाए बिना उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये