वरुण धवन की फिट बॉडी को लेकर बादशाह ने किया चैंकाने वाला खुलासा, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते

1 min


ज़ी कॉमेडी शो में इस वीकेंड स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे रैप सेंसेशन बादशाह

एक ओर, जहां महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए अपने दर्शकों का तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस वीकेंड रैप सेंसेशन बादशाह स्पेशल गेस्ट के रूप में अपने चटपटे कमेंट्स और कुछ दिलचस्प खुलासों के साथ हमारा खूब मनोरंजन करेंगे! जहां बादशाह का जोशीला अंदाज़ और जबर्दस्त सिंगिंग स्किल्स दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा छाएंगे, वहीं सभी 10 कॉमेडियन्स ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे!

इस दौरान सभी कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और मीका सिंह की हाजिरजवाबी सबको खूब गुदगुदाएगी, वहीं बादशाह एक मजेदार घटना के बारे बताकर सबको चैंका देंगे। यह हाल ही की बात है, जब वो वरुण धवन के साथ थे। इस सिंगर ने बताया कि वरुण उनके लिए एक भाई की तरह हैं और जब वो हाल ही में उनकी फिल्म के सेट पर गए थे, तो यह देखकर हैरान रह गए थे कि ये एक्टर मिनटों में बहुत सारा खाना खा लेते हैं, लेकिन फिर भी बिल्कुल फिट रहते हैं! वो समझ नहीं पाए कि ऐसा कैसे मुमकिन है…

बादशाह ने बताया, “मैं उनकी (वरुण धवन) फिल्म के सेट पर उनसे मिलने गया था और इस दौरान इस फिल्म के लिए उनकी टोन्ड बॉडी देखी। वो बड़े गठीले नजर आ रहे थे और मैं उनकी फिटनेस का राज जानना चाहता था। उनके ब्रेक में मैं उनके साथ 15 मिनट बैठा था और उतनी देर में उन्होंने चार बटर नान और एक बड़ा पोर्शन बटर चिकन खा लिया। बात करते हुए उन्हें महसूस ही नहीं हुआ कि उन्होंने इतना सारा खा लिया था और जब मैंने उनसे बताया कि वो पहले ही चार बड़े बटर नान खा चुके हैं तो उन्होंने कहा, ‘‘पंजाबी हूं ना मैं, हम गिनकर नहीं खाते।‘‘ मैं असल में उनसे पूछने वाला था कि वो शेप में कैसे बने रहते हैं और इतने गठीले बदन के लिए क्या खाते हैं लेकिन कुछ ही मिनटों में उन्हें इतना सारा खाना खाते देखने के बाद मैंने उनसे कुछ नहीं पूछा। लेकिन मैं ये जरूर कहूंगा कि वरुण बहुत मेहनती हैं और यदि वो इतना खाते भी हैं तो वर्क आउट करके उतनी कैलोरीज़ कम भी कर लेते है जबकि हम इससे अपने शरीर को बढ़ने देते हैं (हंसते हुए)!”

जहां बादशाह के मजेदार खुलासे और मीका सिंह की जोरदार म्यूज़िकल परफाॅर्मेंस आपको मंत्रमुग्ध कर देगी, वहीं आप इस वीकेंड के एपिसोड के दौरान ज़ी कॉमेडी शो के कलाकारों के कॉमिक एक्ट्स भी बिल्कुल मिस नहीं कर सकते।

तो दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर भगाने के लिए तैयार हो जाइए! देखिए ज़ी कॉमेडी शो, हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri