सिनेमा हॉल में दर्शक हुए हैरान जब कटप्पा तमिल में बोलने लगा जानें पूरा मामला

1 min


‘बाहुबली 2’  का दर्शकों पर इस कदर खुमार चढ़ चुका है की दर्शकों ने ऑनलाइन टिकट बुकिंग साइट बुक माय शो से टिकट बुकिंग करते समय लोगों ने हिंदी के वजह तमिल भाषा की ऑडी में फिल्म का ऑनलाइन टिकट बुक कर लिए। जिस वजह से लोगों सिनेमा हाल में हंगामा मचा दिया।

दरअसल बीते रोज नोएडा सेक्टर सेक्टर-25 ए स्थित स्पाइस मॉल में रात फिल्म ‘बाहुबली-2’ का आखिरी शो देखने पहुंचे ने लोगों ने हिंदी भाषा की वजह तमिल भाषा की ऑडी में फिल्म देखी। लोगों को भाषा नहीं समझ में आई, इस पर गुस्साए लोगों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। और रुपए वापस करने की मांग को लेकर एक घंटे तक हंगामा किया।

मॉल के अधिकारियों ने सिनेमा के उच्च अधिकारियों को ई-मेल भेजकर मामले की जानकारी दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया।

पुलिस के मुताबिक मॉल के मैनेजर ने लोगों की शिकायत पर सिनेमा के उच्चाधिकारियों को ई-मेल भेजकर मामले की शिकायत की है। दरअसल, हिंदी ऑडी के सभी टिकट पहले से बुक हो चुके थे। लोगों ने तमिल ऑडी में खाली सीट देखकर टिकट बुक कर लिया। भाषा पर ध्यान नहीं दिया। फिल्म देखने पहुंचे तो उन्हें पता चला कि तमिल भाषा की बाहुबली-2 फिल्म में उन्होंने टिकट बुक किया था।

बता दें की एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली 2 साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म बाहुबली का सीक्वल है। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुश्का शेट्टी सत्याराज अहम भूमिकाओं में है। फिल्म ने रिलीज होते 2 दिन में कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये