प्रभास की ‘बाहुबली 2’ के साथ किसी दूसरी फिल्म का टकराव नहीं 

1 min


इस साल देखा जा रहा है कि कई बड़ी फिल्में एक साथ टकरा रहीं हैं। इनमें खान्स की फिल्में भी शामिल हैं और कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों की भी रिलीज डेट आपस में टकरा रहीं हैं। लेकिन इन सभी में एक ऐसी तारीख है जो किसी से नहीं टकरा रही है, वो है 28 अप्रैल 2017, यह प्रभास की बाहुबली फिल्म के सीक्वल के रिलीज होने की तारीख है। इस फिल्म का भी निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है।

प्रभास की फिल्म ने न सिर्फ कमाई के रिकार्ड तोड़े और लोगों का बहुत सारा प्यार पाया बल्कि सबसे ज्यादा इंतजार करने वाली फिल्म भी बन गई। फिल्म के सीक्वल का इंतजार लोगों ने खूब किया है क्योंकि सीक्वल की घोषणा पूर्व में ही कर दी गई थी। अन्य फिल्म मेकर्स को शायद ‘बाहुबली’ के दूसरे किश्त के इंतजार का मतलब पता है इसलिए किसी ने भी इसकी रिलीज डेट के आसपास अपनी फिल्म को रिलीज करने की हिम्मत नहीं जुटाई है।

साल 2017 की शुरुआत में जहां शाह रुख की रईस का टकराव ऋतिक रोशन की काबिल से है तो साल के अंत में सलमान खान की टाइगर जिंदा है की टकराहट राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई जा रही संजय दत्त की बायोपिक से है। वहीं शाह रुख की एक और फिल्म द रिंग और अक्षय कुमार की क्रैक दोनों एक साथ रिलीज हो रहे हैं। लेकिन 28 अप्रैल को बाहुबली जब रिलीज होगी तब वो अकेले रिलीज होगी।

यहां तक की बाहुबली के रिलीज होने के कुछ शुक्रवार तक कोई दूसरी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है । इन सभी को देखकर ऐसा लग रहा है। प्रभास अपनी बाहुबली- द कान्क्लूजन से नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये