बेंगलुरू में ‘बाहुबली 2’ रिलीज नहीं होगी

1 min


एक हताश कर देने वाली खबर कि ‘बाहुबली 2’ बेंगलुरू में रिलीज नहीं होगी। दरअसल कन्नड समर्थक संगठनों ने कहा है कि वे‘ बाहुबली 2’- द कन्क्लूजन को किसी भी हालत में रिलीज नहीं होने देगें, जब तक अभिनेता सत्यराज अपनी कन्नड विरोधी टिप्पणी के लिये माफी नहीं मांगते।

कन्नड संगठनों के संघ कन्नड ओकूटा ने ऐलान किया है कि हमने फिल्म के रिलीज के दिन यानि 28 अप्रैल को वे सत्यराज द्धारा की गई कन्नड विरोधी टिप्पणी के विरोध में बेंगलुरू बंद की घोषणा की है। अभिनेता सत्यराज ने बाहुबली में कटप्पा की भूमिका निभायी है।

कन्नड ओकुटा के प्रमुख वटल नागराज का कहना हैं कि कुछ वर्ष पूर्व कावेरी विवाद के दौरान कन्नडिगा के खिलाफ सत्यराज ने काफी सख्त और विवादित बयान दिये थे। हम चाहते हैं कि अपने बयानों को लेकर सत्यराज माफी मांगे। वरना हम किसी भी कीमत पर फिल्म रिलीज नहीं होने देगें,  यही नहीं, हमारे कार्यकर्ता हर जिले में फिल्म का प्रदर्शन रोकने की कोशिश करेगें और अगर प्रतिबंधित सिनेमाओं ने फिल्म दिखाने की कोशिश की तो उन्हें परिणाम भुगतने के लिये तैयार रहना होगा।

फिल्म के प्रोड्यूसर शोबे यारलगड्डा ने कहा कि ये मुद्दा बहुत ही संवेदनशील है इसलिये पहले से कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा और मैं भी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा। लेकिन मुझे यकीन है कि हम समय पर सभी के हितों को ध्यान में रखते हुये कोई न कोई रास्ता जरूर निकाल लेगें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये