इस वजह से प्रभास ने नहीं की 3 साल तक कोई फिल्म

1 min


बाहुबली एक्टर प्रभास आज लाखों दिलो की धड़कन हैं. फिल्म “बाहुबली” से कामयाबी हासिल करने वाले प्रभास जब से बाहुबली बनकर पर्दे पर आये हैं तब से ही सब के दिलों दिमाग पर छा गये हैं।

जी हां इस फिल्म में उनके अभिनय को इतना सराहा गया की कई लोगों ने उनमें एक आदर्श बेटा देखा तो कई ने एक सच्चा प्रेमी तो कई ने एक शक्तिशाली योद्धा. इस फिल्म ने प्रभास की रातोंरात  फैन फॉलोइंग को आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया था।

प्रभास को लेकर उनके फैंस में इतना उत्साह हैं की वह उनके पीछे पागल हुए रहते हैं. हो भी क्यों न आखिर प्रभास बॉलीवुड डेब्यू में इतनी बड़ी हिट मूवी देने वाले पहले नायक जो हैं।

हालाँकि उनकी इस सफलता के पीछे उनकी कड़ी मेहनत है जी हां बता दें बाहुबली की शूटिंग के दौरान अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए प्रभास ने बाहुबली के लिए अपना वजन 110 किलो किया था. ताकि बाहुबली जैसी शक्तिशाली विशालकाय को प्राप्त कर सके।

साथ ही इस किरदार को लेकर वह इतने डेडिकेटेड थे कि तीन साल तक उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की थी, वह पूरी तरह से अपना सारा समय बाहुबली को देने में लगे थे जिसके चलते वह अपने किरदार में पूरी तरह से समां गये थे और लोगों ने उनके अन्दर एक सचमुच का बाहुबली देखा।

आपको बता दें की फैंस बाहुबली के लिए इतने क्रेजी हो गये थे की उन्होंने इस किरदार के नाम पर अपने बच्चों का नाम रखना शुरू कर दिया था. इसके साथ ही उनके नाम के खिलोने भी बाजारों में बिकने लगे थे. इस फिल्म ने प्रभास को बेहद सफलता प्राप्त कराई और वह बाहुबली के नाम से पहचाने जाने लगे।

हालांकि तीन साल तक कोई फिल्म न करके प्रभास को इतनी बड़ी सफलता प्राप्त तो की ही साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में एक नया रिकॉर्ड भी बनाया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1700 करोड़ की कमाई की थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये