बाहुबली एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी ने किया सुसाइड, काफी समय से थी परेशान

1 min


madhu-prakash

फिल्म बाहुबली के जूनियर एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। खबरों के मुताबिक, मधु की पत्नी भारती ने हैदराबाद के अपने घर में पंखे से लटककर सुसाइट कर लिया है। मधु की पत्नी ने सुसाइड क्यों किया इसकी सही वजह अबतक सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि भारती, मधु प्रकाश की गलत आदतों की वजह से काफी तनाव में चल रही थीं और उन्हें ये भी शक था कि मधु का अपनी को स्टार से अफेयर चल रहा है।

madhu_prakash_main

बता दें कि मधु ने फिल्म बाहुबली में एक छोटा सा किरदार निभाया था। मधु शाम 7.30 बजे जिम से लौटे थे और उन्होंने अपनी पत्नी को कमरे के पंखे से लटकता हुआ पाया। सिटी पुलिस ने इस मामले में केस फाइल किया है। कहा जा रहा है कि मधु के बिहेवियर को लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था। मधु हमेशा रात को घर लेट आते थे, जिसके चलते दोनों में काफी झगड़ा होता था। इस घटना के दिन भी भारती ने मधु को कहा था कि वे काम से फौरन घर लौट आएं।

madhu-prakash

खबरों के मुताबिक, मधु सुबह 10 बजे घर से शूट के लिए निकले थे। भारती ने फोन पर मधु को सुसाइड करने की धमकी भी दी थी लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी की बात को इग्नोर कर दिया था। पुलिस ने मधु की स्टेटमेंट को रिकॉर्ड कर लिया है और उनकी पत्नी की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  मधु और भारती की शादी 2015 में हुई थी और वे दोनों हैदराबाद के अपने घर में रह रहे थे। खबरों के अनुसार, भारती को शक था कि मधु का अपनी को स्टार के साथ अफेयर है जिसके चलते भारती काफी तनाव से गुजर रही थीं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh