‘बाजीराव मस्तानी’ की कहानी के साथ कई साल तक जिया हूं

1 min


इन दिनों फिल्मकार ‘संजय लीला भंसाली’ की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ काफी चर्चाओँ में है ये एक ऐतिहासिक फिल्म है जो कि मराठा योद्दा बाजीराव पेशवा की कहानी है और इसमें उसकी प्रेमकहानी को बेहद खूबसूरत अंदाज में बयां किया गया है।

सभी जानते हैं कि ‘संजय लीला भंसाली’ अपनी अलग फिल्मों के लिए जाने जाते हैं उनकी फिल्म में भव्यता नजर आती है वहीं अपनी इस फिल्म को लेकर संजय कई बार ये बात कह चुके हैं ये फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत और रिसर्च की है। इरोस इंटरनेशनल के साथ मिलकर भंसाली ने अपना ये सपना पूरा किया है।

Sanjay Leela Bhansali
Sanjay Leela Bhansali

एरोस इंटरनेशनल ग्रुप की सीईओ ज्योति देशपांडे, भंसाली के साथ अपने बेहतरीन रिश्तों के बारे में बात करते हुए कहती हैं ‘हमारा रिश्ता, ‘संजय भंसाली की जादू बिखरेने वाली खास फिल्मों की तरह ही बेहद दिलचस्प है और उनकी योजना है कि फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ को यूके, चीन और यू.एस.ए में भी रिलीज करने किया जाए जिससे कि ग्लोबल ऑडियंस इसके साथ जुड़ सके।

Jyoti Deshpande
Jyoti Deshpande

वहीं भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक़्ट के बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए कहते हैं कि ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। वो कहते हैं कि मैं इस कहानी के सपने को लेकर कई साल इसके साथ जिया हूं।’ साथ ही उन्होंने इरोस की पूरी टीम का उनपर भरोसा करने के लिए शुक्रिया भी अदा किया।

वैसे इस फिल्म का जादू तो दर्शकों पर अभी से चढ़ा हुआ है और फिल्म के गाने लोगों के सर चढ़कर बोल रहे हैं इतना ही नहीं इस फिल्म के ट्रेलर में इस फिल्म की भव्यता नजर आ रही है और अब तक फिल्म से जुड़ी जो भी चीजें सामने आई उससे ये अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि ये फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे शानदार फिल्मों में से एक हैं।

bajirao-mastani-song-1

‘बाजीराव मस्तानी’ 18 तारीख को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बाजीराव पेशवा की भूमिका में है और दीपिका पादुकोण उनकी प्रेमिका मस्तानी की भूमिका में जबकि प्रियंका चोपड़ा बाजीराव की पत्नी काशीबाई की भूमिका मेँ।

 

 

SHARE

Mayapuri