INTERVIEW!! ‘इस बार सलमान एक अलग रंग में दिखाई देने वाले हैं’ – करीना कपूर

1 min


करीना कपूर सलमान खान के साथ फिल्म‘ बजरंगी भाईजान’ को लेकर बेहद उत्साहित है। हालांकि करीना की सलमान के साथ आई मिस्टर एंड मिसेज खन्ना तथा बाॅडीगार्ड आदि फिल्में कुछ ज्यादा कमाल नही दिखा पाई,लेकिन इस फिल्म को लेकर करीना पूरी तरह आश्वस्त  हैं कि इस बार ये फिल्म सुपर हिट होने वाली है । सलमान, फिल्म तथा कुछ अन्य सवालों को लेकर करीना से श्याम शर्मा की एक मुलाकात

कैसा लग रहा है सलमान के साथ एक बार फिर फिल्म करते हुए ?

मैं उन्हें फिल्म ‘निश्चय’पर पहली बार मिली थी । उस फिल्म के सेट पर मैं करिश्मा के साथ गई थी। उस वक्त मैं करीब दस साल की रही हूंगी । निश्चय से लेकर बजरंगी… तक का सफर बहुत ही शानदार रहा  उन्होंने करिश्मा के साथ काफी फिल्में की है लेकिन ये मेरे लिये गर्व की बात है कि एक दस साल की लड़की जो कभी उनकी फैन हुआ करती थी, आज उनकी हीरोइन है ।

फिल्म के प्रमोशन की आपसे शुरूआत की जा रही हैं ?

जहां इस फिल्म के प्रमोशन की बात हैं तो यंहा मेरा कहना है कि इस फिल्म को प्रमोशन की जरूरत ही नहीं है। क्योंकि ये इतनी खूबसूरत फिल्म हैं कि इसका सुपर हिट होना अभी से तय मान लीजीये।

salman , kareena

कुछ मुस्लिम लोगों का फिल्म के नाम पर एेतराज है । क्योंकि फिल्म के टाइटल में बजंरगी शब्द है और फिल्म ईद पर रिलीज की जा रही है ?

ये सब बातें खामहा खां की कन्ट्रोवर्सी खड़ी करने के लिये की जा रही है । अच्छा है । वैसे भी आजकल तो लोग खुद अपनी फिल्मों की कन्ट्रोवर्सी खड़ी करने के तरीके ढूंढते रहते हैं । यहां खुद ब खुद ये सब हो रहा है। फिल्म के लिये तो अच्छा ही है ।

फिल्म क्या है?

दरअसल ये एक ऐसी पाकिस्तानी बच्ची की कहानी है जो इंडिया में छूट जाती है । यहां उस बच्ची के साथ फिल्म का हर अर्टिस्ट रिलेटिड है । बाद में वह कैसे वापस अपने घर जा पाती है ये बताना अभी थोड़ा जल्दी हो जायेगा ।

आपकी भूमिका क्या है ?

मैं इसमें एक टीचर बनी हूं । जो किस तरह सलमान से मिलती है । और फिर इनके बीच कैसे रिलेशन बनते हैं । हां इतना जरूर कहना चाहूंगी कि मैं फिल्म में वैसी ही टीचर बनी हूं जैसी सलमान की फिल्म में होनी चाहिये ।

kareena-salman-embed

सलमान की अन्य फिल्मों से ये कितनी अलग है ?

आप इसे रेडी,वांटेड,बाॅडीगार्ड या किक के साथ जोड़ने की गलती न करना । ये एक बहुत ही अलग सी इमोशनल फिल्म है । जिसमें सलमान एक अलग ही रंग में दिखाई देने वाले हैं ।

लेकिन सलमान के दर्शको को जैसी फिल्म चाहिए अगर ये उससे अलग हैं तो क्या ये रिस्क नहीं होगा ?

मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा । क्योंकि आज अच्छी स्क्रिप्ट चलती है । बेशक सलमान के साथ ऐसा नहीं है । दूसरे ऐसा भी नहीं हैं कि इसमें कमर्शियल एंगल नहीं है। इसमें सभी कुछ है रोमांस है, गाने हैं, एक्शन है यानि सभी कुछ हैं । इसके डायरेक्टर कबीर खान हैं सभी को पता है कि उनकी फिल्में बहुत मंहगी और उनके अंदाज की होती है । इससे पहले वे सलमान के साथ एक था टाइगर जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं ।

salman, kareena kapur

आप पहली बार इस फिल्म के लिये काष्मीर गई थी । वहां के लोगों के साथ कैसा अनुभव रहा ?

कपूर खानदान का कोई ऐसा शख्स नहीं जिसने कश्मीर में शूटिंग न की हो । सिर्फ मैं बची हुई थी। मेरी हााजिरी भी वहां दर्ज हो चुकी है । इसलिये कपूर खानदान का कश्मीर में शूटिंग करने का रिकार्ड बरकरार है । वैसे मैं जब बहुत छोटी थी तो एक बार चिन्टू अंकल की किसी फिल्म की शूटिंग पर मुझसे भी छोटे रणवीर के साथ कश्मीर गई थी । अब मुझे ठीक से कुछ याद नहीं । लेकिन वहां जाकर पता चला कि सलमान और मेरे वहां कितनी भारी संख्या में प्रशंसक हैं । उन्होंने हमें वहां बहुत इज्जत दी । मैं तो उस ट्रीप को अभी तक नहीं भूल पा रही हूं ।

फिल्म की कहानी पाकिस्तान से रिलेटिड है । क्या पाकिस्तान जाना चाहेंगी ?

क्यों नहीं । अगर मुझे वहां से बुलावा आता है तो मैं जरूर वहां जाना चाहूंगी । मैने सुना है कि वहां का खाना बहुत ही जायकेदार होता है ।

kareena-kapoor-khan-in-bajrangi-bhaijaan-wallpaper-8774_1437942363

अपने आने वाले प्रोजेक्टस के बारे में क्या कहना चाहेंगी ?

बद्रर्स में मैने एक गाना किया है। आप उसे आइटम सांग कहें या कुछ और लेकिन मुझे हमेशा से ही डांस करना बहुत अच्छा लगता हैं काफी दिन बाद मेरा किसी फिल्म में आइटम डांस आ रहा है । इसके बाद अभिशेक चौबे की फिल्म‘ उड़ता पंजाब’ है जिसमें मैने एक डाॅक्टर की भूमिका निभाई है। एक फिल्म बाल्कि सर के साथ है जिसका टाइटल जल्दी ही डिक्लेयर किया जायेगा । वहां मुझे मेरे बहुत पुराने दोस्त अर्जुन कपूर के साथ काम करने जा रही हूं । मुझे पता है कि उसके साथ काम करते हुए बहुत मजा आने वाला है ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये