‘यम हैं हम’ में बलदेव का अपनी नई कार के साथ रोमांच

1 min


सब टीवी की काल्पनिक कॉमेडी सीरीज यम हैं हम, यमराज (मानव गोहिल द्वारा अभिनीत) और चित्रगुप्त (अतुल परचुरे द्वारा अभिनीत) के साथ अपने दर्शकों को मनोरंजन और हंसी के सफर पर ले जाने के लिए तैयार है। यमराज को हमेशा शहर में अपने दुपहिया पर एक अलग अंदाज में देखा जाता है। बलदेव अपने स्कूटर की तुलना यमराज की बाइक से करता है। बलदेव जिसकी भूमिका इंद्रेश मलिक ने निभाई है, यमराज को जब भी उनकी बाइक पर देखता है तो उसे उनसे एक कदम आगे जाने और खुद का वाहन खरीदने का मन करता है। बलदेव यमराज की तरह कूल दिखने के लिए सेकेंड हैंड कार खरीदने का फैसला करता है लेकिन दुर्भाग्यवश कार के साथ कई सारी समस्याएं भी सामने आती हैं।

पहले ही दिन कार के बोनट पर धुमोरना की नादानी के कारण एक बड़ा डेंट आ जाता है। देबिना बनर्जी जिन्होंने धुमोरना का किरदार अदा किया है, कार को नो पार्किंग जोन में खड़ी कर देती हैं, जिस वजह से ट्रैफिक पुलिस वाले कार को उठाकर ले जाते हैं और बलदेव को भारी जुर्माना चुकाना पड़ता है।

yam hai hum

जब बलदेव धुमोरना, इरावती और श्रावंती को अपनी नई कार में ड्राइव पर ले जाता है, तो वे ट्रैफिक में फंस जाते हैं। इससे बचने के लिए कार में बैठी महिलायें इसे उड़ाकर आगे ले जाती हैं और यह कारनामा लोगों का ध्यान आकर्षित करता है। इस घटना के बाद जांच का सिलसिला शुरू होता है जिससे बलदेव की जिंदगी और मुश्किल हो जाती है।

इंद्रेश मलिक, जिन्होंने बलदेव का चरित्र अदा किया है, ने कहा, ‘‘शो में एक कार खरीदकर और उसके बाद होने वाली सभी घटनाओं को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मुझे वास्तव में कारें और लांग ड्राइव पर जाना बेहद पसंद है। आगामी ट्रैक में दर्शकों को काफी मजा आयेगा क्योंकि इसमें काफी उतार-चढ़ाव आने वाले हैं।“

बलदेव और नई कार के साथ उसके रोमांच को देखें!

भारत का काल्पनिक कॉमेडी शो ‘‘यम हैं हम” देखते रहिये, सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये