‘लाडो-2’ के बाद खतरों से खेलते हुए नजर आएंगी अविका गौर

1 min


टीवी शो ‘बालिका वधू’ की नन्ही आनंदी और ‘लाडो-2’ फेम अविका गौर जल्द ही टीवी पर स्टंट करती नजर आएंगी। इन दिनों वो ‘लाडो-2’ में काम कर रही हैं। खबर है कि जल्द ही ये शो के ऑफ एयर होने वाला है। ऐसे में अविका गौर ने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-9’ में हिस्सा लेने का मन बनाया है।

https://www.instagram.com/p/BaioRJIFm2B/?taken-by=avika_n_joy

एक बातचीत के दौरान अविका ने कहा, ‘मुझे इसके पिछले सीजन्स के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन शो ‘ससुराल सिमर का’ और अपने दूसरे प्रोजेक्टस में बिजी होने की वजह से मैं ये ऑफर स्वीकार नहीं कर पाई थी’। उन्होंने आगे कहा, ‘इस साल मेरे पास मौका और समय दोनों है। इसलिए मैंने बिना देर किए शो के लिए हां कर दी। मुझे एडवेंचर बहुत पसंद है। ये शो मेरे लिए बहुत चैलेंजिंग होगा।’

https://www.instagram.com/p/BbwFApqlsZ4/?taken-by=avika_n_joy

उन्होंने अपने डर के बारे में बताते हुए कहा,  ‘वैसे तो मुझे किसी बात का ज्यादा डर नहीं लगता है। लेकिन कीड़ों से मैं डरती हूं। ये शो मेरी ताकत को टेस्ट करेगा। आपको बता दें, अविका गौर को बालिका वधू सीरियल में छोटी आनंदी के रुप में पॉपुलैरिटी मिली थी।

https://www.instagram.com/p/BcSZg_gFEqj/?taken-by=avika_n_joy

अविका ने बालिका वधू के बाद ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया था। ये शो भी दर्शकों के बीच हिट रहा। लेकिन हाल ही में कलर्स पर आ रहा शो ‘लाडो-2’ लोगों की उम्मीदों पर खड़ा नहीं उतरा। इसलिए जल्द ही ये शो ऑफएयर होने वाला है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये