बालिका वधू’ की मेन स्टार अंजुम फारुकी बनी माँ, शेयर की अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीरें।

1 min


देश भर में मशहूर टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ की मेन स्टार अंजुम फारुकी को मिला माँ बनाने का सुख और शादी के सात साल बाद घर में गूंजीं है किलकारियाँ। अंजुम ने बताया है की उनको सात साल बाद बेटी हुई है और वो बेहद खुश है। फारुकी ने बालिका वधु के शो से अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है और उनकी कलाकारी के कारण ही लोग आज तक उनको बेहद प्यार और सम्मान देते है। हमारे देश का घर घर जानता है बालिका वधू की स्टार अंजुम फारुकी को और उनकी शानदार एक्टिंग को। आपको बतादे कि कुछ समय पहले ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है।जिसका नाम हानिया सैय्यद है

Balika Vadhu's Anjum Farooki aka Gauri blessed with a baby girl; see pic - Times of India

कोरोना वायरस ने अगर लोगो की ज़िंदगी में कहर मचाया है तो दूसरी तरफ खुशियां भी दी हैं। और ऐसे बहुत से बॉलीवुड सितारे है जो कोरोना के चलते ही मां बाप बने है और जिनके घर पर कोरोना काल में ही एक नन्हें मेहमान ने दस्तक दी है। और अब इस लिस्ट में बालिका वधू की स्टार अंजुम फारुकी का नाम भी शामिल हो गया है। अंजुम फारुकी ने कुछ समय पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। इस बात की ख़बर खुद अंजुम फारुकी ने ही सोशल मीडिया पर दी है। अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए अंजुम फारुकी ने बताया कि उनकी बेटी का जन्म 28 अगस्त, 2020 को हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

Welcome to the world lil girl. Meet my daughter Haneya Syed 👼 28.08.2020.

A post shared by Anjum Farooki (@anjumfarooki9) on Sep 3, 2020 at 4:57am PDT

अपनी बेटी पर प्यार झलकाते हुए अंजुम ने कहा ‘दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। मैं आप सभी को अपनी बेटी हानिया सैय्यद से मिलवाना चाहती हूं।’ अंजुम फारुकी की इस पोस्ट में उनकी बेटी का नन्हें हाथ नजर आ रहा हैं। अंजुम फारुकी की ये पोस्ट देखते ही फैंस और बॉलीवुड एक्टर्स ने खूब बधाईया दी और अंजुम के फैंस उनकी पोस्ट पर लगातार लाइक्स और कमेंट्स कर के प्यार बरसा रहे हैं।

Balika Vadhu Actor Anjum Farooki Welcomes Baby Girl, Shares Picture - Republic TV English | DailyHuntअंजुम फारुकी ने सीरियल बालिका वधू में गौरी का किरदार निभाया था। इस शो के जरिए अंजुम फारुकी को देश भर में एक नई पहचान मिली थी। वह बात अलग है कि कुछ समय बाद ही अंजुम फारुकी ने बॉलीवुड की दुनिया को bye bye कह दिया। अंजुम फारुकी ने साल 2013 में शादी की थी जिसके बाद उन्होंने किसी भी टीवी शो में काम नहीं किया।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये