बालिका वधू का प्रोमो वीडियो जारी, इस दिन से टेलीकास्ट होगा सीरियल

1 min


Balika Vadhu 2

सीरियल ‘बालिका वधू’ छोटे पर्दे के बहुचर्चित और देखे जाने वाले शो में से एक था। वर्ष 2008 में प्रसारित होने वाले सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला, अविका गोर, नेहा मर्दा, प्रत्युषा बनर्जी जैसे कलाकार शामिल थे।

अब बालिका वधू के सीज़न 2 का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। साथ ही सीरियल के टेलीकास्ट होने की डेट और टाइन भी अन्नाउंस की गई।

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि एक कमरे में एक औरत बच्चे को जन्म दे रही थी। उस वक्त गेट पर खड़ा एक व्यक्ति कहता है कि भाभी बेटी होनी चाहिए। इसके बाद गेट खोलते ही एक औरत बोलती है बेटी पैदा हुई है। इसके बाद वो व्यकित कहता है कि बहु पैदा हुई है। साथ ही उसका नाम आनंदी रखता है।

इस वीडियो को जारी करते हुए कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा था- “बाल विवाह की इस कुप्रथा का अभिशाप अपनी माँ की कोख में ही झेलना पड़ा नन्ही सी आनंदी को। इसी कूप्रथा को मिटाने लोट आई है एक नई बालिका वधू। बालिका वधू 2 9 अगस्त से सोम-शुक्र रात 8 बजे सिर्फ कलर्स पर।”

शो की शूटिंग पिछले महीने राजस्थान में शुरू हुई थी। युवा कलाकार श्रेया पटेल और वंश सयानी मुख्य भूमिका निभाएंगे। कलाकारों में रिद्धि नायक शुक्ला, केतकी दवे, सीमा मिश्रा, अंशुल त्रिवेदी, सुप्रिया शुक्ला भी शामिल हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये