सोनी सब के शो में ‘बालवीर रिटर्न्स’ में रे बना बालवीर का सबसे बड़ा दुश्मन

1 min


Shoaib Ali as Ray in Sony SAB's Aladdin Naam Toh Suna Hoga

सोनी सब के जादुई फैंटेसी शो ‘बालवीर रिटर्न्स’ में लगातार एक रोमांचक सफर जारी है और फैंस को इसमें एक नया मोड़ देखने को मिलेगा। शिंकाई के शैतान अपराधियों ने सफलता हासिल कर ली है क्योंकि अपने शैतानी मिशन को पूरा करने के लिए उनके हाथों पर अंततः बालवीर(देव जोशी) का खून लग गया है। ‘बालवीर रिटर्न्स’ के आगामी एपिसोड्स दर्शकों को एक लंबे सफर पर ले जाने वाले हैं जहां बालवीर को विवान (वंश सहानी) की ज़िंदगी को बचाने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जाएगा। अपने भाई की ज़िंदगी को बचाने के लिए, बालवीर बिरबा(आएशा खान) की शर्तों को मानने के लिए मजबूर हो जाता है- विवान को बचाने की सिर्फ एक ही कुंजी है बदले में बालवीर का ढ़ेर सारा खून देना।

Shoaib Ali as Ray in Sony SAB's Aladdin Naam Toh Suna Hoga

बाम्बाल(विमर्श रोशन), बिरबा और रे(शोएब अली) के पास अब सबसे ज़्यादा खतरनाक हथियार है- बालवीर का खून। जैसे ही यह खून रे के अंदर ट्रांसफर होगा वैसे ही वह बालवीर के अब तक के सबसे बड़े और शक्तिशाली दुश्मन के रूप में सामने आएगा।

आखिरकार रे का यह बदलाव बालवीर और विवान के लिए आगे क्या स्थिति लेकर आएगा?

रे की भूमिका निभा रहे शोएब अली ने कहा, “मैं इस हफ्ते के लिए बहुत ज़्यादा उत्साहित हूं क्योंकि आखिरकार मैं अपना फैंटेसी रूप धारण करने जा रहा हूं। रे बस एक कदम दूर है सबसे शक्तिशाली दुश्‍मन बनकर सामने आने के लिए। अब तक का अनुभव बहुत ही अद्भुत रहा है और मेरे किरदार में यह नया विकास निश्चित रूप से नई चुनौतियां और नई सीख लेकर आएगा। मैं अपने फैंटेसी लुक में सीक्वेंस की शूटिंग करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि अब तक मैं एक कॉलेज जाने वाले लड़के की तरह तैयार हो रहा था। रे की शक्तियों की गहराईयों को देखना वाकई दिलचस्प होगा और देखना होगा कि हमारे दर्शकों के लिए शो क्या ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहा है। मुझे यकीन है कि हमारे प्रशंसक रे के नए लुक को ज़रूर पसंद करेंगे। यह शिंकई के पानी के तत्वों से प्रेरित है।”

Shoaib Ali as Ray in Sony SAB's Aladdin Naam Toh Suna Hoga

बालवीर की भूमिका निभाने वाले देव जोशी ने कहा, “बालवीर कई चुनौतियों से गुजर रहा है, और उसके दुश्मन शिंकाई ने विवान को अपना निशाना बनाया है, जोकि बालवीर के लिए उसके भाई की तरह है। बतौर कलाकार मेरे लिए यह एक गहन सप्ताह होने वाला है। क्योंकि मेरे किरदार के आसपास जो भी चीज़े होंगी वह उसके हक में नहीं है और वह कई लेवल पर चुनौतियों का सामना करता है। क्योंकि अब बालवीर ने अपने खून का ढ़ेर बाम्बाल को दे दिया है, इसलिए चीज़ें अब और भी ज़्यादा चुनौतीपूर्ण और खतरनाक होने वाली हैं। लेकिन बालवीर और विवान उनकी दुनिया को खतरे से बचाने के लिए किसी भी शक्ति से लड़ने के लिए तैयार हैं। आगामी एपिसोड्स हमारे दर्शकों के लिए एक रोमांचक सफर होने वाला है। तो, हमारे साथ बने रहें।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये