एनके प्रोडक्शंस “फिल्म बनारस” के ऑडियो अधिकार प्रसिद्ध ऑडियो कंपनी टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक को मिला

1 min


निर्देशक जयतीर्थ की फिल्म “बनारस”  के ऑडियो अधिकार प्रसिद्ध ऑडियो कंपनी  टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक को  मिला।   पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई, बनारस जैद खान और सोनल मोंटेरो की प्रमुख महिला के रूप में पहली फिल्म है।

काशी के खूबसूरत घाटों और उनकी  सड़कों ने हमेशा गति कलाकारों को अपने चारों ओर एक कहानी बुनने के लिए लुभाया है, बनारस संस्कृति और शहर को सबसे सौंदर्यपूर्ण तरीके से प्रमुखता देता है।

फिल्म के मुख्य अभिनेता, जैद खान कहते हैं , “मेरे अभिनय को दिखाने के लिए एक मंच प्राप्त करना और टी सीरीज और लहरी का विश्वास जीतना असली लगता है। मुझे उम्मीद है कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा”

फिल्म के निर्देशक, जयतीर्थ कहते हैं, ” अगर हम बनारस में गंगा की सीढ़ियों पर खड़े होते हैं, तो हम लोकगीत, क्लासिक्स और गंगा मूड के मंत्रोच्चारण को देख सकते हैं और यह भारत और इसकी संस्कृति की आवाज है। हमने पूरी फिल्म में उस भावपूर्ण ध्वनि को डिजाइन किया है और श्री अजनीश लोकनाथ ने फिल्म में अद्भुत संख्या लाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि लहरी और टी-सीरीज़ ने ऑडियो अधिकारों के लिए एक बड़ी राशि को मान्यता दी है और भुगतान किया है। मैं व्यक्तिगत रूप से विनम्र हूं और इस महान मान्यता के लिए लहरी और टी-सीरीज का बहुत आभारी हूं।”

निर्माता तिलकराज बल्लाल कहते हैं, “टी सीरीज़ और लहरी दोनों ही विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त बड़े लेबल हैं, बनारस के साथ उनका जुड़ाव हमारे लिए सम्मान की बात है। हम उनके माध्यम से अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं”

संगीत निर्देशक अजनीश लोकनाथ कहते हैं, “बनारस का संगीत दक्षिण की किसी भी चीज़ से अलग है। संगीत एक फिल्म बना या बिगाड़ सकता है, टी सीरीज़ और लहरी का हमारे साथ जुड़ाव हमारे संगीत की तारीफ है”

टी सीरीज का कहना है, “हम बनारस फिल्म के साथ टीम और उनकी दृष्टि पर भरोसा करते हैं और हम वास्तव में हर उस परियोजना में विश्वास करते हैं जिसके साथ हम जुड़ते हैं और बनारस एक महान रचना है जिसे दर्शकों तक पहुंचना चाहिए”

लहरी संगीत का कहना  है, “बनारस का संगीत प्राप्त करना हमारे लिए गर्व का क्षण है, जो एक ऐसा आनंद और विशेष संगीत है, जिसे हम सभी 5 भाषाओं के लिए देख रहे हैं, यह  निश्चित हिट होगा

SHARE

Mayapuri