‘बंधन ज्वेल्स’ ने इसाबेल कैफ़ को बनाया ब्रांड एम्बैसेडर

1 min


Isabelle-Kaif.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बंधन ज्वेल्स ने एक बड़ा ऐलान करते हुए इसाबेल कैफ़ को अपने ब्रांड एम्बैसेडर के तौर पर चुना है. इस ख़ास कार्यक्रम का ऐलान आज मुम्बई के पांच सितारा होटल आईटीसी ग्रैंड मराठा में किया गया.

ज्वेलरी मार्केट में बंधन ज्वेल्स नवागंतुक है. ये ब्रांड स्टाइल क्वोशन्ट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड के तहत आनेवाला एक स्टोर ब्रांड है. बंधन ज्वेल्स एक ऐसा मल्टी-ब्रांड रिटेल ब्रांड है, जिसे बेहद उत्साही एंटरप्रेन्योर और इंडस्ट्री के कई दिग्गजों की टीम लीड करती है.

Isabelle Kaif
Isabelle Kaif

ये एक ऐसा रीटेल पार्टनरशिप प्रोग्राम है, जो ओयो रूम्स, ओला/ऊबर जैसे कॉन्सेप्ट पर आधारित है. एक ऐसा सर्विस प्लेटफॉर्म, जो ऐसे प्रोफ़ेशनल लोगों द्वारा संचालित किया जाता है, जो इस इंडस्ट्री को भली-भांति समझते हैं.

ज्वेलरी रीटेलर्स को सहयोग करने की नीयत से बंधन ज्वेल्स उन्हें आमंत्रित करता है ताक़ी उन्हें भी अपने साथ साझेदारी करने का मौक़ा मिले. अगर एक ही ब्रांड के तहत सभी आ जायें तो बड़े ब्रांड स्टोर्स के साथ मुक़ाबला करना ज़्यादा आसान होगा. इस तरह से तमाम ज्वेलरी आउटलेट्स को रीटेल ज्वेलरी चेन का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा.

Isabelle Kaif
Isabelle Kaif

स्टाइल कोशंन ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और डायरेक्टर प्रसाद कापरे ने इस मौक़े पर बात करते हुए कहा, “ऐसे रीटल संगठन नदारद हैं, जो निवेशक और ज्वेलर्स से सांठगांठ कर उन्हें सहयोग करे, जिससे वो एक टिकाऊ और एक फ़ायदेमंद ज्वेलरी बिजनेस खड़ा कर सकें. बंधन ज्वेल्स का निर्माण इसी मौजूदा खाई को पाटने के इरादे से किया गया है. इसाबेल जल्द की बॉलीवुड में कदम रखेंगी और ज्वेलरी की दुनिया में एक ताज़गी का एहसास अपने साथ लायेंगी.

Isabelle Kaif
Isabelle Kaif

मीडिया को संबोधित करते हुए इसाबेल कैफ़ ने कहा, “मैं बंधन ज्वेल से जुड़कर बेहद ख़ुश हूं और मुझे लगता है बंधन ज्वेल एक बेहद बढ़िया कॉन्सेप्ट है. तमाम ज्वेलरी बेहद आकर्षक और बेहद महीन तरीके से गढ़े गये हैं. आज की नारी को ये काफ़ी लुभायेंगे.”

Isabelle Kaif
Isabelle Kaif

फ़िलहाल जेम्स और ज्वेलरी इंडस्ट्री ग्राहकों की पसंद और प्राथमिकताओं में काफ़ी तब्दीलियां देख रही है और उसे इस बात का अच्छे से एहसास है कि लोगों का रुझान पाश्चात्य ज्वेलरी की तरफ़ बढ़ा है. ग्राहक ज्वेलरी खरीदते वक्त नये-नये डिजाइन और विविधता को ज़्यादा तवज्जो देने लगे हैं. ऐसे में स्थानीय ज्वेलर्स की बनिस्बत ब्रांडेड ज्वेलर्स ज़्यादा प्रभावी साबित होते हैं.

Isabelle Kaif
Isabelle Kaif

बंधन ज्वेल्स की सबसे बड़ी ख़ासियत है कि ये एक ऐसा मल्टी-ब्रांड आउटलेट है, जहां जेनरिक ज्वेलरी और ब्रांडेड ज्वेलरी एक ही छत के नीचे बेचे जाते हैं. इनके पास कैज़ुअल, पारंपरिक, पार्टी, ब्राइडल के अलावा तमाम तरह की रेंज की ज्वेलरी मौजूद हैं. विशेष जेनरिक गोल्ड और डायमंड को बंधन गोल्ड और बंधन डायमंड के तौर पर मार्केट किया जायेगा. ग्राहकों की पसंद के मुताबिक उनके जेनरिक गोल्ड और डायमंड को कस्टमाइज़ किया जा सकेगा.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये