आकाश ददलानी लेकर आए अपना पहला संगीत वीडियो ‘बैंग बैंग’

1 min


‘बिग बॉस 11’ का प्रतिभागी बनने के बाद लाइटलाइट में आए रैपर आकाश ददलानी अब अपने पहले संगीत वीडियो ‘बैंग बैंग’ के साथ वापस आ गए हैं। अपने इस नए प्रोजेक्ट के प्रचार के सिलसिले में वह पिछले दिनों नई दिल्ली थे, जहां उन्होंने अपने गीत के बारे में जो कुछ बताया, उसके अनुसार, यह हर उस व्यक्ति के संघर्ष की कहानी है, जिसके दम पर वह विजेता बनकर उभरता है। पश्चिम विहार में थियेटर क्लब और लाउंज में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आकाश ददलानी के साथ गायक प्रियंका और संगीत निर्देशक, संगीतकार मिस्ताबाज भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। इस इवेंट को लेकर खुद लाउंज के मालिक जगजीत सिंह वालिया भी बहुत उत्साहित लग रहे थे।

यह गीत मेरे लिए भी बहुत खास है

मीडिया से बात करते हुए आकाश ददलानी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इस गीत को संगीत से सजाने के लिए मिस्ताबाज बिल्कुल सही विकल्प था और निश्चित रूप से प्रियंका ने भी इसे अपनी सुमधुर आवाज से नवाजा है। यह गीत मेरे लिए भी बहुत खास है।’ आकाश ददलानी कहते हैं कि हमने साथ-साथ वह सब कुछ किया, जो हम इस गाने के लिए कर सकते थे, तभी हम यहां ‘बैंग बैंग’ के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस गीत को जरूर पसंद करेंगे।’ इसके अलावा, उन्होंने कहा, ‘‘द बैंग बैंग’ एक मजेदार गीत है। यह एक ऐसा ट्रैक है, जो हर किसी के इर्दगिर्द घूमता है और यह गीत मेरी ही कहानी नहीं, बल्कि हर किसी की कहानी बताता है, जो विजेता बनना चाहता है और विजेता बन जाता है।’

खैर, ‘बैंग बैंग’ कॉलेज के छात्रों और स्टंट बाइकर्स के साथ एक पेप्पी ट्रैक शॉट है। एनवी वल्र्डवाइड द्वारा विशेष रूप से रिलीज यह विजय भारद्वाज की प्रस्तुति है। कलाकार प्रबंधन पावनीत कपूर द्वारा किया गया है। यह ट्रैक 4 जुलाई को आनेवाला है।

Akash Dadlani
Akash Dadlani
Akash Dadlani
Akash Dadlani

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये