‘बप्पी लाहिड़ी’ ने सभी कोलकाता फुटबॉलरों को समर्पित किया “जय हो जय हो बाबा फ़ुटबॉल” गीत

1 min


कौन कहता है कि फुटबॉल विश्व कप के साथ भारत का कोई संबंध नहीं है? कोलकाता में जन्मे, संगीत आइकन बप्पी लाहिड़ी कोलकाता में आयोजित होने वाले आगामी विश्व कप फुटबॉल (जूनियर) के लिए बिजवाई भगत द्वारा लिखित एक गीत “जय हो जय हो बाबा फ़ुटबॉल” को गाती है और गाता है। मुख्य रूप से फुटबॉल और क्रिकेट के खेल का प्रबल प्रेमी, बप्पी लाहिरी ने इस गीत को पूरे विश्व में विशेषकर फुटबॉल आइकन पेले के सभी फुटबॉल आइकनों को समर्पित किया है। अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल स्टार डि.एगो मैराडोना के साथ एक छोटी मुलाकात में, दोनों ने खेल और फुटबॉल के लिए अपने प्यार का आदान-प्रदान किया।

गायक और संगीतकार भी इस गाने को सभी कोलकाता फुटबॉलरों को समर्पित कर रहे हैं- पी के बनर्जी, चुनी गोस्वामी जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल के दृश्यों पर भारत के नाम की महिमा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एम.एस. धोनी ने अपने हाल के गीत “जय हो जय हो बाबा फुटबॉल” पर बप्पी लाहिड़ी को बधाई दी।
बप्पी लाहिड़ी ने कहा, “मैं कोलकाता से आया हूं, जहां वे खाते हैं, सोते हैं और फुटबॉल में सांस लेते हैं और दुनिया भर के सभी फुटबॉलरों को एक गीत समर्पित करने का मेरा सपना था। मैंने विशेष रूप से आगामी विश्व कप फुटबॉल (जूनियर ) जो कोलकाता में आयोजित किया जाएगा। खेल के एक शौकीन प्रेमी होने के नाते, मैं बहुत उत्साहित हूं और विश्व कप फुटबॉल (जूनियर) के लिए उत्सुक हूं “

Bappi Lahiri
Sourav Ganguly
Pele
P K Banerjee
Chuni Goswami
Bappi Lahiri with Sachin Tendulkar
Bappi Lahiri with Diego Maradona

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये