‘नामकरण’ में फिर होगी बरखा बिष्ट की एंट्री ?

1 min


स्टार प्लस के प्राइमटाइम शो, ‘नामकरण’ पर 6 महीने की लीप के बाद नील और अवनी के बीच अलगाव के रूप में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। नील (जै़न इमाम अभिनीत) अपनी पत्नी अवनी (अदिति राठौर) को सलाखों के पीछे डलवा देता है। इसके नये ट्रैक में अवनी बहू लुक में जेल अवतार में अपने नजर आ रही हैं। इस ट्रैक में बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

विराफ के साथ थी कातिलाना केमेस्ट्री

टेलीविजन दिवा, बरखा बिष्ट जिन्होंने महेश भट्ट के शो ‘नामकरण’ में अपने अभिनय से देश में हलचल मचा दी थी, उनसे फिर इस शो में आने के लिये संपर्क किया गया है। शो में अपने को-स्टार विराफ पटेल के साथ उनकी केमेस्ट्री कातिलाना थी, लेकिन मार्च में आये एक बड़े लीप के बाद उनके किरदार को भूमिका की मांग के अनुसार मार दिया गया था। शो में कम समय के बावजूद, उन्होंने अवनी के छोटे रूप में आशा मेहता के किरदार में काफी लोगों का ध्यान खींचा था। अब यह शो जेल के बड़े ही नाटकीय मोड़ पर पहुंच चुका है, ऐसी खबर है कि शो के मेकर्स बरखा को फ्लैशबैक सीन के जरिये दोबारा लाना चाहते हैं, जहां अवनी उन पुरानी बातों को याद कर रही है।

हालांकि, बरखा के पास अभी कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं, क्या वह शो में आशा के रूप में अपने ‘नामकरण’ फैन्स के लिये एक आखिरी बार, दोबारा लौटेंगी?


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये