‘नामकरण’ के सेट पर बरखा बनीं शेफ

1 min


रुपहले पर्दे की जानी मानी कलाकार बरखा बिष्ट ने अपने नए शो ‘नामकरण’ के सेट पर शेफ का अवतार धारण किया। शो दर्शकों के बीच चर्चाओं के केंद्र में है और मुख्य किरदार बरखा ने दृश्य करते हुए क्रू के लिए स्वादिष्ट खाना बनाया जिसने क्रू के सदस्यों का दिल जीत लिया।

शो में बरखा के किरदार आशा को अपने पर्दे की पड़ोसी सुमुखी के साथ दाल ढोकली बनानी थी तो कुकिंग में दिलचस्पी रखने वाली बरखा ने इस मौके का फायदा उठाने का सोचा। वह सेट पर प्रयोग के तौर पर दाल ढोकली पकाने लगीं। पहले उन्होंने अपनी सह-कलाकार सुमुखी के साथ सीन पूरा किया फिर पूरे क्रू को दाल ढोकली की दावत दी।

Bharkha Bisht
Bharkha Bisht

सेट पर हर कोई उनका हुनर देखकर और इतना स्वादिष्ट खाना खाकर हैरान था। बरखा ने कहा, ‘‘मुझे कभी कुकिंग के लिए समय और धैर्य हासिल नहीं हुआ लेकिन यह मेरे पसंदीदा शौकों में से है। घर पर कभी कभी मैं समय निकाल कर कुछ पकाती हूं तो मेरे पति और मेरी बेटी मेरी नई रेसीपी की तारीफ करते हैं। जब मुझे बताया गया कि शो के एक सीन में मुझे कुकिंग का कुछ प्रयोग करना है जो मैंने गुजराती पकवान पर हाथ आजमाने और पूरे क्रू को दाल ढोकली खिलाने का सोचा। इस ट्रीट से क्रू के लोग बेहद खुश थे और मुझसे ये बार बार करने की गुजारिश की गई है। किचेन मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है।’’

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये