‘इस प्यार को क्या नाम दूं-सीजन 3‘ के लिए बरुण सोबती ने फैंस से बनाई दूरी

1 min


टेलीविजन के सबसे चहेते एवं चर्चित अभिनेता बरुण सोबती स्टार प्लस के नये शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-सीजन 3‘ के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस शो में बरुण अद्वय सिंह रायज़ादा का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

सुनने में आया है कि बरुण जो हाल ही में एक वेब सिरीज में नजर आये थे, फिलहाल इस सीरीज का शेड्यूल पूरा करने के बाद लोगों से दूरी बनाये हुये हैं। शायद वे अपने लुक को सबसे छिपाकर रखना चाहते हैं और इस शो के माध्यम से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, जोकि टीवी पर उनकी वापसी का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। बरुण हमेशा से संकोची व्यक्ति रहे हैं और अपनी निजी एवं पेशेवर जिंदगी के बीच हमेशा एक दूरी बनाकर रखते हैं।

सूत्रों ने बताया, ‘‘बरुण से अभी शो शुरू होने से पहले लो प्रोफाइल बने रहने और एक खास लुक धारण करने के लिए कहा गया है। वे किसी भी इवेंट या पार्टी में भी नहीं जा रहे हैं, क्योंकि वे नहीं चाहते कि कोई भी अभी यह देख पाये कि वे कैसे लग रहे हैं। शो के निर्माताओं ने भी इस शो से जुड़े सभी तकनीशियनों को चेताया है कि कोई भी तस्वीर बाहर न जाये। उनका इरादा अद्वय के रूप में बरुण की भूमिका को लेकर लोगों में काफी जिज्ञासा पैदा करना है।‘‘

 बरुण सोबती को जल्द देखें ‘इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन 3‘ में सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये