विघ्नहर्ता गणेश में आगामी फाइट सीक्वेंस के लिए बसंत भट्ट ने सीखा जुजुत्सु

1 min


Jyothi Venkatesh

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो विघ्नहर्ता गणेश अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को आकर्षित कर रहा है। अपने 2 साल से ज्यादा के सफर के दौरान यह शो पौराणिक सीख का एक विश्वसनीय जरिया बन गया है। शिव, पार्वती और गणेश के अलग-अलग अवतारों के चलते इस शो ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। इस शो के आने वाले एपिसोड्स में कार्तिकेय देवसेना को बचाने के लिए राक्षसों से युद्ध करते हैं और फिर उनका विवाह देवसेना से होता है। इस ट्रैक के दौरान गणेश और कार्तिकेय शत्रु को पराजित करने के लिए अलग-अलग अवतार लेते नजर आएंगे।

इससे पहले गणेश का रोल निभाने वाले निष्कर्ष दीक्षित ने अपने फाइट सीक्वेंस के लिए काफी प्रशिक्षण लिया था। वहीं, अब कार्तिकेय का रोल निभा रहे बसंत भट्ट ने जुजुत्सु क्लासेस लगाने का फैसला किया है। यह एक्टर अपने पूरे फाइट सीक्वेंस विश्वसनीय तरीके से प्रस्तुत करना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने यह क्लास लगाने का फैसला किया ताकि उनकी कुशलता में लचीलापन नजर आए। हालांकि उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विघ्नहर्ता गणेश के निर्माताओं ने उनके लिए एक पर्सनल ट्रेनर लगाने का फैसला किया, जिसका पहले अच्छी तरह टेस्ट भी किया गया।

जुजुत्सु सीखने को लेकर उत्साहित बसंत कहते हैं, “इस शो में कुछ फाइट सीक्वेंस भी हैं और मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा हूं। मैं इन सभी सीक्वेंस में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को विश्वसनीय नजर आना चाहता था। इसलिए मैंने जुजुत्सु क्लासेज लगाने का फैसला किया, क्योंकि इससे ना सिर्फ मेरा पाॅश्चर सुधरेगा बल्कि मुझमें लचीलापन और स्टैमिना भी बढ़ेगा। मुझे खुशी है कि निर्माताओं ने मेरे लिए एक पर्सनल ट्रेनर लगाया है। मैं यह फाइट सीक्वेंस परफॉर्म करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।”

देखिए विघ्नहर्ता गणेश, हर सोमवार से शुक्रवार, 20 जुलाई से शाम 7:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये