बाल गोपाल करे धमाल में बसंत पंचमी स्पेशल एपिसोड की पेशकश

1 min


राष्ट्रीय बिग मैजिक द्वारा लगातार मजेदार फेस्टिव स्पेशल एपिसोड की पेशकश की जा रही है, जोकि फन, मस्ती और कॉमेडी के तड़के से भरपूर हैं। शर्मा जी और बाल गोपाल की रोचक कमेस्ट्री प्रदर्शित करने वाले शो में महाभारत के अर्जुन-कृष्ण के संबंधों को दोबारा जीवंत बनाया जा रहा है। शो में इस बार विद्या, बुद्धि और ज्ञान की देवी मां सरस्वती की शिक्षा को दिखाया जायेगा।
DSC_7104
एक स्पेशल महासंगम एपिसोड में मेहता परिवार, शक्तिशाली परिवार, वर्मा परिवार एकसाथ बसंत पंचमी का जष्न मनाते नजर आयेंगे। इस महासंगम एपिसोड का प्रसारण शनिवार, 24 जनवरी को रात 8.30 बजे सिर्फ बिग मैजिक पर किया जायेगा। शर्मा जी का सामान्य और सांसारिक जीवन, जो कि प्रतिबंधित नजर आता है, नन्हें एवं शरारती बाल गोपाल के उनकी जिंदगी में कदम रखने के साथ चटपटा और हास्य से भरपूर बन जाता है।

प्रसिद्ध अभिनेता सत्यजीत शर्मा शो में अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। मनोरंजन और हास्य से भरपूर यह खास एपिसोड समूचे परिवार को आनंद प्रदान करेगा। ज्ञान और कॉमेडी से भरपूर यह खास एपिसोड देखना न भूलें, इस शनिवार, 24 जनवरी को रात 8.30 बजे, सिर्फ बिग मैजिक पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये