बी बी हाऊस स्टगलर हाऊस नहीं बल्कि अप कमिंग स्टार हाऊस होगा

1 min


Vikas Khokkher, Sunil Bonde, Deven Acharya

बी बी हाऊस अप कमिंग कलाकारों का एक ठिकाना होगा जहां से नए कलाकार का अपने ड्रीम को पुरा करने में सहयोगी होगा

Vikas Khokkher

ऐसा बी बी हाऊस के संस्थापक विकास खोक्खेर का कहना हैं पिछले दिनों लोखंडवाला अंधेरी स्थित बी बी हाऊस की ओपनिंग में कहां हैं कि हम इन्हें स्टगलर नहीं कह सकते हैं ए भविष्य के स्टार हैं जो अपना एक सपना लेकर यहां आते हैं उनकी
सबसे बड़ी समस्या होती है कि”
वो रहेंगे कहां ?
वहां का माहौल कैसा होगा ?
हमे गाइड कौन करेगा ?
हमारी तैयारी कैसे होगी ?
इन समस्याओं का समाधान हैं यहां कास्टिंग डायरेक्टर होंगे उनके लिए यहां रिहर्सल, योगा, फिटनेस, मनोरंजन के लिए रूम है साथ ही अपना यू ट्यूब, आडिसन वीडियो बनाने के लिए भी व्यवस्था है।
यहां साथ ही पॉजिटिव माहौल रहेगा कोई डिस्प्रेशन में ना हो इसका भी खयाल रखा जाएगा हम इसे अपने प्राफिट के लिए नहीं शुरू किया है अपने साथ इनका भी ड्रीम्स जोड़ा हैं कि हम भी एक कलाकार हैं।
बी बी हाऊस का उद्घाटन ओशिवारा पुलिस स्टेशन के ए सी पी श्री सुनील बोन्डे ने रिवन काटकर कर किया  उनके साथ दिया राष्ट्रीयवादी कांग्रेस पार्टी के देवन आचार्या ने।
इस अवसर पर सुनील बोन्डे ने कहा कि मैं एसे कार्यक्रम में जाता नहीं हूं  विकास की अच्छी सोच थी ऐसे कलाकारों को कम खर्चे में एक सही ठिकाना मिल रहा है जिसका एक अच्छी शुरुआत है।
उस अवसर पर ऐसे व्यक्ति को बधाई दी जानी चाहिए सहयोग देना चाहिए।
कोरील राजेश कुमार
बी बी हाऊस की कुछ तस्वीरें:
BB house BB house BB house Deven Acharya and Vikas Khokkher Vikas Khokkher Vikas Khokkher Vikas Khokkher, Sunil Bonde, Deven Acharya Vikas Khokkher, Sunil Bonde, Deven Acharya Vikas Khokkher

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये