*खूबसूरत और हॉट अदाकार अभिनेत्री रुपाली सूरी हुई कोरोना से संक्रमित*

1 min


हम सब जानते हैं कि कोरोना की वजह से आज पूरी दुनिया मे हाहाकार मचा है यह वायरस इतना खतनाक है कि उन्होंने हमारे देश कहि बॉलीवुड हस्तियों को तक नही छोड़ा। हालही में खबर सामने आई है कि खूबसूरत और हॉट अदाकार अभिनेत्री रुपाली सूरी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। और उन्होंने खुद को अपने घर मे आइसोलेट कर लिया है।
बता दे कि मिल रही जानकारी के मुताबिक रुपाली अब बिल्कुल ठीक है और वह अपने घर मे समय पर दवाइयां लेने के साथ-साथ योग पर भी काफी ध्यान दे रही हैं। रुपाली का मानना है कि योग आपकी मन को शांत रखता है और अपने मन मे रहे नकारात्मक विचार को दूर करता है और इस तरह की परेशानियों में योग काफी महत्वपूर्ण विकल्प है। इसलिए रुपाली इस भयंकर बीमारी को खत्म और खुद को स्वस्थ करने के लिए योग के रही हैं।
जब हमारी रुपाली से बात हुई तो उन्होंने कहा कि
“मैं एक योग लवर हूँ। यह वायरस किसी को भी संक्रमित कर सकता है। घबराने की कोई बात नहीं है। डॉक्टरों सलाह लीजिए, और आप  योग, कर सकते हैं और गर्म पानी पीना चाहिए। मैं योगा कर रही हूं और यह मुझे काफी हद तक मदद कर रहा है। योग मेरी ऊर्जा को बढ़ा रहा है योग का काम हमारी इम्युनिटी को बूस्ट करना। और शरीर बेहतर हो, साथ ही तेजी से वायरस से लड़ रहा है। और मुझे जल्द ही इस पर काबू पाने की उम्मीद है।”

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये