भोजपुरी पर्दे पर छाने को तैयार खूबसूरत दिवा काव्या सिंह

1 min


तेलगू, हिंदी, छत्तीसगढ़ी फिल्मों की चर्चित अदाकारा काव्या सिंह अब भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं. मूलतः आगरा निवासी लेकिन 28 सितंबर 1990 को मुबई में जन्मी काव्या सिंह ने 2012 में तेलगू फिल्म ‘सॉरी टीचर’ से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था। इस फिल्म में सेक्सी व हॉट टीचर का किरदार निभाकर वह चर्चा में आ गयी थी। इसके बाद 2013 में फिल्म “हाफ बइल”  में भी हॉट अवतार मे नजर आयी थीं। इसके बाद “चिकतली चिगराकुलू” और “मालिनी एंड कंपनी” जैसी तेलगू फिल्मों में भी नजर आयीं। फिल्म ‘मालिनी एंड कंपनी’ में काव्या सिंह के अलावा पूनम पांडे भी थीं।

वैसे काव्या सिंह अब तक भोजपुरी में पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ काम कर चुकी हैं, जहाँ दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया है.लेकिन अब वह पूर्णरूपेण अपना जलवा भोजपुरी सिनेमा में दिखाने को तैयार हैं।

काव्या सिंह ने हाल ही में पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘मोहब्बत अब बेचता बाजार में‘ से भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री मारी है.इस म्यूजिक वीडियो को 20 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देखा है। यह भोजपुरी का यह पहला ऐसा म्यूजिक वीडियो था, जिसमें गाने के साथ कहानी भी थी। इसमें काव्या के किरदार को खूब सराहा गया. इसके अलावा काव्या सिंह निर्माता प्रदीप शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल की फिल्म ‘आशिकी’ में खेसारीलाल यादव के साथ नजर आएंगी। वह अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित और खुश भी हैं।

काव्या सिंह कहती हैं- “मैं भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गजों के साथ काम करके काफी खुश हूँ। मेरी ख्वाहिश है कि भोजपुरी में अच्छी-अच्छी फिल्में करूँ और मजेदार म्यूजिक वीडियो भी। अब तक के अपने काम से खुश और उत्साहित हूँ। मुझे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। मेरी कोशिश होगी उनके प्यार और आशीर्वाद को बरकरार रखने की।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये