Bigg Boss-13, Day-1: बिगबॉस के घर में पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स के सामने आया एक नया ट्विस्ट

1 min


कल रात बिग बॉस के घर ने 13 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के लिए अपने दरवाजे खोले और नए ‘एक्सप्रेस’ सीजन को हरी झंडी दिखाई। इससे पहले कि प्रतियोगी घर के एंट्री करते, होस्ट सलमान खान ने उन्हें बेड असाइन करने और घर की जिम्मेदारियों को वितरित करने के लिए कई अप्रत्याशित कार्यों के अधीन किया। लेकिन जिस चीज ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, वह था ‘बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर’ का काम जिसमें प्रतियोगियों को घर के अंदर बेड साझा करने के लिए मनमाने ढंग से जोड़ा गया था। कुछ सदस्य तो ये जानते ही शॉक हो गए। कोएना मित्रा और शेफाली बग्गा खुशी से झूम उठे और अपने बिस्तर में कम्फर्टेबल हो गए, जबकि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला थोड़े परेशान दिए। पारस छाबड़ा, जिन्होंने हाल ही में संस्कारी प्लेबॉय का टैग हासिल किया था, उनको साथी प्रतियोगी आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ अपना बेड शेयर करने के लिए कहा गया था।

Bigg Boss Day 1
Bigg Boss Day 1

घर के अंदर पहले दिन घर के सदस्यों को एक ट्रेन के हॉर्न से जगाया गया, एक स्पष्ट संकेत है कि नए सीजन में स्पीड लेने के लिए सभी तैयार हैं। अभी भी भारी-भरकम और जम्हाई लेते हुए, प्रतियोगी नए घर में एडजर्स्ट करने की कोशिश करते हैं और अपनी नई दिनचर्या के साथ शुरुआत करते हैं। लेकिन जल्द ही उन्हें एक नए ट्विस्ट के बारे में पता चलता है।

Bigg Boss Day 1

घर की मालकिन, अमीषा पटेल अपने लोकप्रिय सॉन्ग कहो ना प्यार है पर डांस करते हुए घर में एंट्री करती हैं। जब वह घर की सच्ची मकान मालकिन की तरह निरीक्षण करना शुरू करती है, तो प्रतियोगी बड़े प्यार से उनका स्वागत करते हैं। अमीषा ने घोषणा की कि हर हफ्ते एक महिला प्रतियोगी को ‘क्वीन ऑफ द बाथरूम’ चुना जाएगा और उसे कुछ विशेषाधिकारों से नवाजा जाएगा।

Bigg Boss Day 1

लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, बिग बॉस के घर में कुछ भी आसान नहीं है, अमीषा ने घोषणा की कि प्रतियोगियों को हर अनाज और खाने की चीजें खरीदनी होंगी। वह आगे किराने की वस्तुओं से भरा एक कमरा खोलती है और गृहणियों को एक लाइन में बैठने को कहती है। पार्सल पास करने के खेल के माध्यम से, प्रतियोगियों को उनके मुंह का उपयोग करके खाद्य पदार्थों को लेने और पास करने के लिए बनाया जाता है। अपने किटी में अधिकतम खाद्य पदार्थों को सुरक्षित करने के लिए, गृहिणी अपने हाथों का उपयोग किए बिना कार्य करने की पूरी कोशिश करती हैं। जैसे ही चीजें सामान्य हो जाती हैं, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे के बीच एक लड़ाई शुरू हो जाती है और अपने आकस्मिक रैपिंग सत्र के दौरान अनुचित शब्दों का उपयोग करने के लिए अजीम रियाज उनसे परेशान हो जाते हैं। अजीम खुद का बचाव करने की कोशिश करता है लेकिन उनकी कोशिश बेकार जाती है।

Bigg Boss Day 1

जैसे ही दिन समाप्त हो जाता है, घर की मालकिन अमीषा पटेल एक नया कार्य शुरू करने के लिए एक शानदार एंट्री बनाती है। घर की लड़कियों को खेल की श्रृंखला के लिए दो लड़कों को चुनने के लिए कहा जाता है। कार्य के प्रदर्शन और परिणामों के आधार पर, अमीषा लड़कों को काला दिल देती है। पहले दिन ही, गृहणियों ने एक दूसरे की ताकत और कमजोरियों की खोज शुरू कर दी है। जबकि यह सिर्फ शुरुआत है, यह देखा जाना चाहिए कि क्या ये कार्य उनके बंधन को मजबूत बनाते हैं या उनके बीच दरार पैदा करते हैं।

Bigg Boss Day 1

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri