दो साल पहले लांच हुआ अजय देवगन की फिल्म‘ शिवाय’का लुक

1 min


बाॅलीवुड शायद पहली बार ऐसा हो रहा है कि दो साल बाद रिलीज होन किसी फिल्म का लुक इतना जल्दी रिलीज कर दिया गया हो। अजय देवगन भगवान षिव के जबरदस्त भक्त हैं । वे एक अरसे से ऐसी किसी फिल्म में काम करना चाहते थे। शिवाय अजय की अभी तक कर बिग बजट एकसी फिल्म हे जिसका प्रमोशल?न किसी हाॅलीवुड फिल्म की तरज पर किया जायेगा। इन दिनों फिल्म की प्री प्रोडक्शन तेजी से चल रहा है ।
shivaay 1

फिल्म में अजय के सामने सायरा बानों की ग्रैंड नीस सायशा को लांच किया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म एक मेहमान भूमिका काजोल भी करेगी तथा कुछ विदेशी कलाकार भी फिल्म में शामिल किये जायेगें ।
फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से बुल्गेरिया में शुरू होगी । इसके अलावा दुनिया की अन्य खूबसूरत सीनों पर फिल्म की शूटिंग करने की योजना है । सबसे बड़ी बात कि इस फिल्मा को अजय ही निर्देशित करने वाले हैं । अजय का कहना है कि मेरी शुरू से भगवान षिव के प्रति गहरी आस्था रही है उनकी हमेषा ही मुझ पर कुपा बनी रही है ।इय फिल्म के द्धारा मुझे मौंका मिला है कि मैं उनके बारे में विस्तृत रूप से बतांऊ। उनका कहना है कि मुझे अभी से पता है कि इस फिल्म का शूट बहुत ही ट्फ होन वाला है । क्योंकि कुछ ऐसी लोकेशंस हैं जहां का तापमान माइनस से नीचे होगा। इस फिल्म में अजय का लुक भी कतई अलग होगा जिसमें नाग और त्रिशूल के टैटू तथा एब पैक्स वाली बाॅडी और सांवला रंग और उसके चारों तरफ सफेद बर्फ। फिल्म का निर्देशन,प्रमोषन और मेकिंग हाॅलीवुड की तर्ज पर की जायेगी । फिल्म 26 जनवरी 1917 में रिलीज होगी ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये