फिल्म ‘डॉली की डोली’ का क्लाईमैक्स हुआ चेंज

1 min


अरबाज़ खान निर्मित फिल्म ‘डॉली की डोली’ के लिए सोनम कपूर के फैन्स बहुत ही उत्साहित है. सोनम कपूर इस फिल्म के पोस्टर में दिलचस्प नज़र आ रही है लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म का क्लाइमेक्स चेंज होने की बात चल रही है. बता दें कि यह फिल्म 6 फ़रवरी को रिलीज़ होनी है और अचानक फिल्म में बदलाव का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

01-Sonam-Kapoor

वैसे फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही सोनम कपूर इस फिल्म की प्रमोशन में लग जाएंगी. खबरों की मानें तो इस बनने के बाद निर्माता अरबाज खान ने इस फिल्म को अपने पिता सलीम खान को दिखाया. लेकिन सलीम खान को फिल्म का अंत कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्होंने क्लाइमैक्स बदलने की सलाह दी. लिहाजा, अब सलीम खान के सुझाव के मुताबिक क्लाइमेक्स नए सिरे से तैयार किया जाएगा। आपको बता दें, सलीम खान खुद भी बॉलीवुड के नामी राइटर रह चुके हैं.

लिहाजा, जब सलीम खान को फिल्म का क्लाइमैक्स सटीक नहीं लगी तो उन्होंने फिल्म देखने के बाद कुछ छोटे-छोटे बदलाव करने के सुझाव दिए. अब उस सुझाव को ध्यान में रखते हुए निर्देशक अभिषेक डोगरा ने बदलाव करना बेहतर समझा है। ‘डॉली की डोली’ के निर्देशक अभिषेक भी चाहते हैं की फिल्म देखकर निकलते हुए दर्शकों के चेहरे पर मुस्कुराहट होनी चाहिए. गौरतलब है कि, फिल्म ‘डॉली की डोली’ में सोनम कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सोनम एक लुटेरी दुल्हन का किरदार निभा रही हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये