जानें, क्या है अक्षय की पगड़ी और सेट पर आग लगने के बीच कनेक्शन !

1 min


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई। लेकिन इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार इस हादसे के होने से पहले ही शेड्यूल खत्‍म करके वहां से जा चुके थे। वहीं यूनिट के बाकी सदस्‍य भी सुरक्षित हैं। लेकिन फिल्ममेकर्स के लिए ये परेशान होने वाली बात जरूर है। क्‍योंकि इसी सेट पर ‘केसरी’ के लिए अभी 10 दिन की शूटिंग बाकी थी और बचे सींस को शूट करने के लिए अब उनको दोबारा सेट तैयार करवाना होगा।

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि अक्षय के सेट पर आग लगी हो। आपको बता दें, इससे पहले भी एक फिल्म में अक्षय कुमार ने पगड़ी पहनी थी और उसके सेट पर भी आग को लेकर हादसा हो गया था। हालांकि उस एक्‍सीडेंट में अक्षय कुमार भी घायल हुए थे। वो फिल्म थी अक्षय कुमार और एमी जैक्‍सन स्‍टारर ‘सिंह इज ब्‍ल‍िंग’, जो ‘सिंह इज किंग’ की अगली कड़ी थी।

अक्षय कुमार का पैर जल गया था

बता दें, ‘सिंह इज ब्‍ल‍िंग’ में तुंग तुंग गाने की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को आग की एक रिंग के बीच में से कूदना था। वैसे तो अक्षय कुमार अपने स्‍टंट खुद करते हैं, लेकिन रिंग से निकलने के दौरान अक्षय का बैलेंस बिगड़ गया और उनका पैर जल गया था। हालांकि सीन के खतरे को देखने और इस दुर्घटना को झेलने के बावजूद अक्षय कुमार ने शूटिंग जारी रखी थी और इस सीन को खुद ही शूट किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri