सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना को लोगों से सुननी पड़ी थीं ऐसी -ऐसी बातें, वीडियो हो रहा है वायरल

1 min


करीना कपूर

सैफ अली खान से शादी करना करीना कपूर के लिए नहीं था आसान, जब लोगों ने दी करियर खत्म होने तक की चेतावनी

बॉलीवुड के हॉट एंड स्वीट कपल में गिने जाने वाले करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को आठ साल हो गए हैं। फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि ये लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। करीना और सैफ हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। करीना उम्र में सैफ से 10 साल छोटी हैं। सैफ की ये दूसरी शादी है। करीना से पहले सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। इन दिनों सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी और सैफ अली खान की शादी पर बात करती दिख रही हैं।

सैफ से शादी करने की बात पर करीना को लोगों ने सुनाई थीं ऐसी बातें

करीना कपूर

Source – Pinterest

जब करीना कपूर ने सैफ से शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया तो कई लोगों ने उन्हें इस पर सोचने के लिए कहा था। इसका खुलासा खुद उन्होंने ‘कॉफी विद करण’ शो में किया था। अब एपिसोड का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये वीडियो आज का नहीं बल्कि पुराना है। ये वीडियो करण जौहर के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का है। इस चैट शो में करीना अकेले नहीं बल्कि उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी गेस्ट बनकर पहुंची थीं। इस दौरान जब करण जौहर ने करीना से उनकी और सैफ अली खान की शादी को लेकर कई सवाल किए। करीना ने बताया कि ‘जब सैफ से शादी का फैसला किया तो कई लोगों ने उन्हें शादी करने के लिए मना किया था। उन्हें समझाया था कि सैफ के पहले से ही दो बच्चे हैं। वह तलाकशुदा है। क्या तुम सच में यह करना चाहती हो?’

लोगों ने कहा तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा

https://www.instagram.com/tv/CBAiNXjHuls/?

कई लोगों ने तो यहां तक कहा कि, सैफ से शादी करने पर तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा। लोगों की बात सुनकर मुझे ऐसा लग रहा था, जैसे प्यार करना कोई गुनाह है। या किसी से शादी करना गुनाह है। फिर मैंने सोचा चलो इसे करते हैं और देखते हैं फिर क्या होता है।’

वहीं करीना कपूर की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ इरफान खान, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल अहम किरदार में थे। लॉकडाउन की वजह से इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।

ये भी पढ़ें– केआरके ने गुलाबो-सिताबो का उड़ाया मजाक, तो शूजीत सरकार ने दिया मजेदार जवाब

SHARE