बिग बॉस से पहले शिवाशीष को मिल रहा था इस सीरियल में काम करने का मौका

1 min


बिग बॉस के सीजन 12 की कॉमनर जोड़ी में आए शिवाशीष मिश्रा मॉडलिंग कर चुके हैं. वे “मिस्‍टर मध्‍यप्रदेश” रह चुके हैं. बहुत कम लोगों को ये पता होगा कि शिवाशीष को एक टीवी सीरियल में रोल ऑफर हुआ था मगर वे इसमें काम नहीं कर पाए।

उन्हें पार्टी करते रहना पसंद है. इसके अलावा शूट के समय वे अपने दोस्तों के साथ अच्छा वक्त बिताना चाहते थे. मगर शो के निर्देशकों को उनका ये अप्रोच अनप्रोफेशनल लगा. इसी कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा. उन्हें सोनी टीवी पर प्रसारित 2017 के टीवी शो संकटमोचन महाबली हनुमान में नल का रोल प्ले करने को मिला था।

बिग बॉस 12 के घर में प्रीमियर से ही कॉमनर कंटेस्टेंट श‍वाशीष मिश्रा अपने लुक्स की वजह से छाए हुए हैं. वो भी खुद को काफी स्मार्ट समझते हैं और स्वभाव से बड़बोले हैं. बिग बॉस के घर में शिवाशीष का सफर शुरू होने से पहले ही उनके फोटोग्राफर दोस्त अमित खन्ना ने उनके बारे में कई खुलासे किए हैं।

उनकी अकड़ सलमान खान ने पहले ही दिन प्रीमियर पर तब निकल दी, जब उन्हें घर में एक बॉक्स के अंदर बंद कर दिया गया, जहां उन्हें जमकर पंच मारे गए. एक इंटरव्यू में उनके दोस्त अमित ने बताया, “शिवाशीष कई सेमी न्‍यूड फोटोशूट भी करवा चुके हैं।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये