आयशा टकिया के पति फरहान आजमी और ईशा गुप्ता के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग जाने क्यों

1 min


बेंगलुरु के पॉश इलाके एमजी रोड में 31 दिसंबर की रात महिलाओं के साथ हुई सामूहिक छेड़छाड़ की घटना की बॉलीवुड ने काफी निंदा की है। वही समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी ने इसका जिम्मेदार खुद महिलाओं को बताया है अबू आजमी ने कहा कि यहां पेट्रोल होगा वहां आग लगेगी ही। अबू आजमी के इस बयान की चारो तरफ निंदा की जा रही है वही बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी अपना गुस्सा निकालते हुए ट्वीट किया ‘यहां केवल एक महिला को ही इल्जाम दिया जा सकता है और हो सकता है वो महिला भी खुद को इल्जाम दे रही हो जिसने तुम्हें जन्म दिया’।

इसके बाद अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी ने पलटवार किया और अपने पिता का पक्ष लेते ईशा एक सेमी न्यूड फोटो को रिट्वीट किया।

उसके बाद फरहान ने ट्वीट कर लिखा कि जिन्होंने अबू आजमी को जन्म दिया है वो मेरी दादी हैं, जो अपना पक्ष रखने के लिए अब हमारे बीच नहीं हैं। वो तुमसे ज्यादा सम्मानित थीं। इसके बाद ईशा ने ट्वीट किया, छोटी सोच वाले लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

फरहान यहीं नहीं रुके और ईशा के खिलाफ लगातार ट्वीट करते रहे। फरहान ने ट्वीट किया, ‘तन बेचकर दो रोटी जो कमाए उसे हम वेश्या नाम देकर जलील करते हैं, दूसरी ओर तन की नुमाइश कर करोड़ों कमाने वालों को सम्मान क्यों?

इसके बाद फरहान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने लिखा कि महिलाओं को आर्ट की आड़ में कभी तंदूरी मुर्गी तो कभी झंडू बाम कहा जाता है, उसी गीत पर सोसायटी के शुभचिंतक विदेशी शराब की चुस्कियां लेते हैं..तब?

बाप नन्ही बेटी की इज्जत लूट रहा है पड़ौसी बहन की,पुलिस नाकाम बैठी है, कोर्ट गवाह ढूँढ रहे हैं..और मीडिया टी.आर.पी. ढोंगी हैं हम सब, मानलो!

 

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये