मिका सिंह उठाएंगे 6 साल की सुपर डांसर रुपसा की पढ़ाई का खर्च

1 min


0

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन किड्स डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 अपने दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय रहा है क्योंकि इसमें प्रतिभाशाली बच्चे हैं। ऊर्जा से भरपूर और शो में बच्चों को शैली कभी भी दर्शकों को आश्चर्यचकित करने में नाकामयाब रहती है, जो उन्हें हर सप्ताह के अंत में और भी दिलचस्प बनाते हैं। शो में एक जोड़ा तत्व बॉलीवुड उद्योग की विभिन्न जानी-मानी हस्तियों का है, जो हर प्रतियोगी प्रतियोगिता में भाग लेते हैं।

इस सप्ताहांत दर्शकों को सुपर डांसर अध्याय 3 के सेट पर मीका सिंह की आवाज का जादू दिखाई देगा, जबकि सभी प्रतियोगी मिका सिंह को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, उनमें से एक ने मीका का दिल निकाल लिया। 6 साल की रुपसा ने अपनी ऊर्जा और प्रतिभा से मीका को प्रभावित किया। रुपसा ने अपने गुरु निशांत के साथ मीका गीत पर लावणी का प्रदर्शन किया। लड़की आँख मारे को इतना प्रभावित किया कि वह मंच पर गाने के लिए स्वयं चले आये और उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के लिए रुपसा को शगुन के पैसे भी दिए।

यहां तक ​​कि रुपसा माँ ने भी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया, कि कैसे रुपसा ने उस पर गर्व किया है और उन सभी रूढ़ियों को दूर किया है, जिनका सामना वे छोटी रुपसा को नृत्य के साथ आगे बढ़ने के लिए कर रही थीं। जिसके आगे मीका ने रुपसा एजुकेशन को प्रायोजित करने की इच्छा को सामने रखा। उसी मीका पर टिप्पणी करते हुए कहा कि रुपसा में इतनी छोटी उम्र में इतनी खूबसूरत प्रतिभा है। जब उसकी माँ ने साझा किया कि वे उस पृष्ठभूमि से आते हैं जहाँ लड़कियों को रूढ़िबद्ध किया जाता है तो यह वास्तव में मेरे दिल को छू गया क्योंकि वह ईश्वर प्रदत्त बच्चे हैं उनकी प्रतिभा अप्राप्य है। मैं उसकी शिक्षा को प्रायोजित करना चाहता हूं ताकि वह इससे अधिक बढ़े और इससे भी अधिक हासिल करे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri

0 Comments

Leave a Reply