‘शेमारू भक्ति’ पर सुनाए जाएंगे बेहतरीन भक्ति गीत और भजन, साथ ही महत्वपूर्ण मंदिरों का लाइव दर्शन

1 min


शेमारू टीवी ने हर दिन सुबह 5 से 9 बजे तक एक विशेष भक्ति स्लॉट ‘शेमारू भक्ति’ के शुभारंभ की घोषणा की है। देश भर से सबसे अच्छा भक्ति कॉन्टेंट ‘शेमारू भक्ति’ पर देखने मिलेगा, मधुर भक्ति गीत और भजन आपकी हर सुबह शांति और ताज़गी से भर देंगे। अनुराधा पौडवाल, सुरेश वाडकर और अनूप जलोटा जैसे प्रख्यात गायकों की मधुर आवाजों के साथ, दर्शकों को आध्यात्मिक रूप से ज्ञानवर्धक सुबह का अनुभव मिलेगा। ‘शेमारू भक्ति’ पर विशेष दिनों और त्योहारों पर देश भर के प्रमुख मंदिरों में देवताओं के लाइव दर्शन का भी लाभ मिलेगा।

शेमारू एंटरटेनमेंट के सीओओ – ब्रॉडकास्ट बिजनेस श्री संदीप गुप्ता ने कहा, “आज के आधुनिक दौर में हर किसी कि ज़िन्दगी तनाव से भरी है, ‘शेमारू भक्ति’ के साथ हमारे दर्शकों की हर सुबह सुरीली शांति और पवित्रता से भर जाएगी, भक्ति गीतों और भजनों से दिन की शुरूआत करके हमारे दर्शक अध्यात्म के साथ जुड़ने का अनुभव कर सकेंगे। शेमारू टीवी पर ‘शेमारू भक्ति’ यह विशेष शो हमारे दर्शकों को खूब पसंद आएगा और उनके आध्यात्मिक अनुभव को बढ़ाएगा।”

भक्ति संगीत हमेशा से भारतीय संस्कृति का एक अभिन्न अंग रहा है। शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल पर 8 मिलियन से ज़्यादा सबस्क्राइबर्स और शेमारू भक्ति फेसबुक पेज के फ़ॉलोअर्स की भारी संख्या के साथ, अब शेमारू टीवी के दर्शकों के लिए भी ‘शेमारू भक्ति’ उपलब्ध है। शेमारू टीवी पर विशेष ‘शेमारू भक्ति’ स्लॉट में भजन, मंत्र, आरती, अमृतवाणी और स्तोत्र के साथ, दर्शकों के लिए विशेष रूप से बनाया गया भक्ति संगीत भी प्रस्तुत किया जाएगा। डॉ. संजयराज गौरीनंदन द्वारा संगीतबद्ध और शंकर महादेवन और अनुराधा पौडवाल जैसे दिग्गज गायकों के गाये हुए श्रावण विशेष गीतों की हाल ही में जारी की गयी श्रृंखला ‘शेमारू भक्ति’ के माध्यम से दर्शकों के लिए प्रस्तुत किए जा रहे भक्ति कॉन्टेंट में से एक है।

SHARE

Mayapuri