ग्लोबल फ़िल्म फेस्टिवल 2020 का बेस्ट फीचर फिल्म अवार्ड अनुराग बसु ने प्रजेंट किया कुमार राज को

1 min


Anurag basu and Kuamr raj

निर्माता निर्देशक कुमार राज अपनी फिल्म ‘तारा:द जर्नी ऑफ लव एंड पैशन ‘ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वह 2020 का ग्लोबल फ़िल्म फेस्टिवल अवार्ड प्राप्त किए हैं।

यह अवार्ड उनको बेस्ट फ़िल्म और बेस्ट म्यूजिक स्कोर के लिए प्राप्त हुआ है। अवार्ड समारोह में यह सम्मान कुमार राज को ग्लोबल अवार्ड के चेयरमैन,जूरी मेम्बर्स और मशहूर निर्देशक अनुराग बसु द्वारा प्राप्त हुआ।

शरद राय
Tara

बतादें की  ‘तारा’ ओमन एम्पावरमेंट के कथानक पर बनी एक म्यूजिकल फ़िल्म है जिसको विदेश की धरती से ऑस्कर अवार्ड के लिए भेजा जा चुका है।
फ़िल्म की मुख्य भूमिका में रेखा राणा हैं जो कहानी की केंद्रीय चरित्र हैं।साथ में रोहन श्रॉफ और आशीष सलीम मुख्य भूमिका है। फिल्मो OTT प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।
भारत मे मैक्स प्लेयर और usa, uk, canada germany and japan में अमेज़न प्राइम पर यह फ़िल्म है।इस मौके पर कुमार राज ने कहा मैं गर्व महसूस कर रहा हूँ कि रिलीज के काफी समय बाद भी फ़िल्म को पुरस्कारों के मिलना जारी है।
बतादें कि ‘तारा:द जर्नी ऑफ लव एंड पैशन’ को अबतक  विभिन्न फ़िल्म फेस्टिवलों में 307 एंट्री मिल चुकी है और फ़िल्म को 207 अवार्ड मिल चुके हैं।
‘तारा’ को संगीत दिया है प्रकाश प्रभाकर और सिद्धार्थ कश्यप ने और गाने टी-सीरीज ओरिजिनल पर हैं। कुमार राज को निर्देशन के लिए भी बहुत सारे अवार्ड मिल चुके हैं। उनकी अगली फिल्म है- ‘यहां अमीना बिकती है’।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये